तेजी से पांव पसार रहा Corona, ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स निकले पॉजिटिव

कोरोना वायरस (coronavirus) संक्रमितों की फेहरिस्त में ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स का नाम जुड़ गया है. हालांकि उनका स्वास्थ्य ठीक है.
Britain Prince Charles, तेजी से पांव पसार रहा Corona, ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स निकले पॉजिटिव

ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स (Britain’s Prince Charles) को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. पूरे विश्वभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) काफी तेजी के साथ अपने पांव पसार रहा है और अब इससे संक्रमितों की फेहरिस्त में ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स का नाम जुड़ गया है. हालांकि उनका स्वास्थ्य ठीक है. प्रिंस चार्ल्स कोरोना संक्रमित कैसे हुए, फिलहाल इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

क्लेरेंस हाउस ने बुधवार को घोषणा की कि 71 साल के प्रिंस चार्ल्स का COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. उनका कोरोना वायरस टेस्ट स्कॉटलैंड में किया गया था. जबकि प्रिंस की पत्नी कामिला का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

क्लेरेंस हाउस के स्पोकपर्सन के मुताबिक सरकार और डॉक्टर्स की सलाह पर प्रिंस चार्ल्स ने स्कॉटलैंड में खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

बता दें ब्रिटेन में कोरोना वायरस (Coronavirus) ने 335 से ज्यादा लोगों की जान ले ली है. प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कोरोना के कहर को देश में फैलने से रोकने लिए तीन हफ्ते के लिए लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts