अकेले लाहौर में हो सकते हैं 6 लाख 70 हजार कोरोना संक्रमित, लीक हुई पाकिस्तान की सर्वे रिपोर्ट

रिपोर्ट बताती हैं कि लाहौर के आस-पास ऐसा कोई भी इलाका नहीं है जहां कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के मामले न आए हों.
corona virus latest, अकेले लाहौर में हो सकते हैं 6 लाख 70 हजार कोरोना संक्रमित, लीक हुई पाकिस्तान की सर्वे रिपोर्ट

पूरी दुनिया इन दिनों कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) का सामना कर रही है. दुनियाभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा 62 लाख के ऊपर जा चुका है. साथ ही 3 लाख 73 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं पाकिस्तान की बात करें तो यहां फिलहाल 72 हजार से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित हैं, लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक अकेले लाहौर में लगभग 6 लाख 70 हजार लोगों के कोरोना संक्रमित होने की संभावना जताई जा रही है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

जियो न्यूज के मुताबिक पिछले महीने पंजाब के मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार के सामने लाहौर के कोरोना (COVID-19) आंकड़ों को लेकर एक सर्वे रिपोर्ट पेश की गई थी. इस रिपोर्ट में हॉटस्पॉट एरिया और कार्यालयों में किए गए टेस्ट रिजल्ट्स को शामिल किया गया है. यहां जुटाए गए सैम्पल्स में से 6 फीसदी रिपोर्ट्स पॉजिटिव निकली हैं. वहीं कुछ शहरों के 14.7 प्रतिशत सैम्पल कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हैं.

रिपोर्ट बताती हैं कि लाहौर के आस-पास ऐसा कोई भी इलाका नहीं है जहां कोरोना वायरस के मामले न आए हों. इन तमाम आंकड़ों से अंदाजा लगाया जा रहा है कि पाकिस्तान में कोरोना के मामले 6 लाख 70 हजार का आंकड़ा पार कर गए हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts