Coronavirus की पाक सेना में घुसपैठ, कई पाकिस्तानी सैनिक और अधिकारी हुए संक्रमित

सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान की सेना (Pakistani Army) में बड़े पैमाने पर कोरोना के संक्रमण की खबरें आ रही है. कुल 230 सैनिकों को संक्रमण की आशंका के चलते आइसोलेशन (Isolation) में भेजा गया है.
Coronavirus infiltrates Pak army, Coronavirus की पाक सेना में घुसपैठ, कई पाकिस्तानी सैनिक और अधिकारी हुए संक्रमित

चीन (China) से खुली हुई सीमा और बड़े पैमाने पर चीनी नागरिकों से मेलजोल का असर अब पाकिस्तान (Pakistan) में बड़े पैमाने पर कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण के तौर पर नजर आ रहा है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान की सेना (Pakistani Army) में बड़े पैमाने पर कोरोना के संक्रमण की खबरें आ रही है. कुल 230 सैनिकों को संक्रमण की आशंका के चलते आइसोलेशन (Isolation) में भेजा गया है, जिनमें 40 को पॉजिटिव पाया गया है. इनमें कुछ अफसर भी शामिल हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

किस इलाके में कितने सैनिक संक्रमित

सूत्रों के मुताबिक गिलगित-बाल्टिस्तान (Gilgit-Baltistan) में 28, डोमेल में 41, बाग में 9, रावलाकोट में 14, मीरपुर में 45 और खैबर पख्तुनख्वा में 55 पाकिस्तानी सैनिकों (Pak Soldiers) को क्वारंटाइन (Quarantine) में भेजा गया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

वहीं मुजफ्फराबाद में 21, रावलाकोट में 9, कोटली में 2, बलोचिस्तान में 8 और खैबर पख्तुनख्वा-पंजाब में एक-एक सैनिक को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाया गया है.

POK में बनाए क्वारंटाइन सेंटर

पाकिस्तान (Pakistan) ने अपने क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Centre) पीओके (POK) और गिलगित-बाल्टिस्तान (Gilgit-Baltistan) में स्थापित किए हैं. इससे पाकिस्तान के मुख्य इलाकों जैसे पंजाब में वायरस फैलने का खतरा नहीं रहेगा. साथ ही यहां सेना का पूरी तरह नियंत्रण होने से खबरें बाहर नहीं आएगी.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts