चीन में फिर लौटा Coronavirus, बीजिंग में 24 घंटे के अंदर मिले 2 पॉजिटिव केस

बीजिंग (Beijing) के स्वास्थ्य अधिकारियों के मुताबिक चाइना मीट फूड रिसर्च सेंटर में काम करने वाले दो सहयोगियों को शहर के फेंगताई जिले में पॉजिटिव पाया गया. दोनों मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
coronavirus in Beijing, चीन में फिर लौटा Coronavirus, बीजिंग में 24 घंटे के अंदर मिले 2 पॉजिटिव केस

चीन के बीजिंग (Beijing) शहर में पिछले 24 घंटे के अंदर COVID-19 के दो पॉजिटिव केस सामने आए हैं. इससे पहले 1 और पॉजिटिव केस सामने आया था. बीजिंग में 55 दिनों के बाद कोरोनावायरस (Coronavirus) के तीन नए मामले सामने आए हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीजिंग के स्वास्थ्य अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि चाइना मीट फूड रिसर्च सेंटर में काम करने वाले दो सहयोगियों को शहर के फेंगताई जिले में पॉजिटिव पाया गया. दोनों मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

वहीं अधिकारियों के मुताबिक पिछले सप्ताह इन दोनों में से एक मरीज ने क्यिंगदाओ शहर की यात्रा की थी. इस बीच एक प्राइमरी स्कूल के 50 स्टूडेंट्स और टीचर्स को होम क्वारंटीन किया गया है.

दरअसल, एक स्टूडेंट के पिता की इस हफ्ते वायरस से संक्रमित होने की पहचान की गई थी. जबकि स्टूडेंट के पिता का कहना था कि वे दो महीने से बीजिंग शहर से बाहर नहीं गए हैं. ना ही उन्होंने किसी से मुलाकात की है फिर वायरस कहां से आया.

बीजिंग के एक स्वास्थ्य अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि स्टूडेंट और परिवार के एक अन्य सदस्य की कोरोनावायरस रिपोर्ट नेगेटिव निकली है. लेकिन स्कूल के टीचर्स और अन्य स्टूडेंट को होम क्वारंटीन किया गया है.

Related Posts