दाऊद और उसकी पत्‍नी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर, अनीस इब्राहिम ने फोन कर दिया ये जवाब

दाऊद इब्राहिम मुंबई में 1993 में हुए आतंकी बम ब्लास्ट्स का मास्टरमाइंड था. भारत सरकार ने 2003 में अमेरिका के साथ मिलकर दाऊद को ग्लोबल टेररिस्ट (Global terrorist) घोषित किया था.
Dawood Ibrahim Corona, दाऊद और उसकी पत्‍नी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर, अनीस इब्राहिम ने फोन कर दिया ये जवाब

अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim ) और उसकी पत्‍नी माहजबीन की कोरोना वायरस (Coronavirus) टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से दाऊद और माहजबीन का इलाज कराची के आर्मी हॉस्पिटल में चल रहा है. दाऊद के भाई अनीस इब्राहिम ने IANS से बातचीत कर इस बात की पुष्टि की है. वहीं दाऊद के पर्सनल स्टॉफ,गार्ड्स और परिवार के दूसरे सदस्यों को होम क्वारेंटीन किया गया है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

दाऊद इब्राहिम मुंबई में 1993 में हुए आतंकी बम ब्लास्ट्स का मास्टरमाइंड था. इस आतंकी घटना में 350 लोगों की मौत हुई थी. वहीं 1200 से ज्यादा लोग घायल हुए थे. भारत सरकार ने 2003 में अमेरिका के साथ मिलकर दाऊद को ग्लोबल टेररिस्ट (वैश्विक आतंकवादी) घोषित किया था.

दाऊद इब्राहिम एशिया का सबसे बड़ा ड्रग तस्कर

संयुक्त राष्ट्र और इंटरपोल ने दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) को एशिया के सबसे बड़े नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों में से एक घोषित किया है, जिसके संपर्क आतंकी संगठनों के साथ भी हैं. भारत की प्रमुख खुफिया एजेंसी इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) द्वारा तैयार किए गए हालिया डोजियर में कहा गया है कि दाऊद इब्राहिम और उसके छोटे भाई शेख अनीस इब्राहिम सिंथेटिक ड्रग्स के साथ-साथ हेरोइन और अफीम का भी कारोबार करते हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बज

Related Posts