टीचर ने बच्‍चे के पेट पर लिख दिया- मेरे डायपर्स खत्‍म हो गए! मां हुई गुस्से से लाल

एक मां ने अपने बच्‍चे की टीचर की तरफ से भेजा गया नोट मिस कर दिया था. अगले दिन टीचर ने जो किया, उसके बारे में जान लोग हैरान रह गए.
teacher writes note on kid's stomach, टीचर ने बच्‍चे के पेट पर लिख दिया- मेरे डायपर्स खत्‍म हो गए! मां हुई गुस्से से लाल

एक कामकाजी और अकेली महिला के सामने बहुत सी चुनौतियां होती हैं. अगर वो मां तो और मुसीबत. ऐसे में अक्‍सर बच्‍चों के स्‍कूल से आने वाली डायरेक्‍शंस मिस हो ही जाती हैं. मगर क्‍या इसकी सजा बच्‍चे को मिलनी चाहिए? एक वायरल पोस्‍ट से यह सवाल उठ खड़ा हुआ है.

फ्लोरिडा की रहने वाली हीदर चिसुम नाम ने फेसबुक पर आपबीती शेयर की. इस महिला ने अपने बच्चे की टीचर की ओर से आया नोट खो दिया था. तो टीचर ने अगले दिन बच्‍चे के पेट पर मार्कर से लिख दिया, “मां, मेरे डायपर खत्म हो गए हैं, प्लीज मेरी रिपोर्ट पढ़ लें.”

ये सब देखकर हीदर को काफी गुस्सा आया. फेसबुक पर एक लंबे-चौड़े पोस्ट में उसने पूरा वाकय़ा बताया और पूछा कि उसका ये सब देखकर गुस्सा होना सही है या फिर वो ओवररिएक्ट कर रही है. इस पोस्ट में हीदर लिखती हैं कि एक सिंगल पैरेंट होना और वो भी फुलटाइम जॉब के साथ कितना मुश्किल है. ऐसे में कभी कभार वो टीचर के भेजे नोट को मिस कर देती थीं. पोस्ट में उन्होंने बच्चे के पेट पर मार्कर से लिखे जाने की पूरी कहानी लिखी है. हीदर ने बताया कि बच्चे के साथ पहले भी इसी तरह की घटनाएं हो चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है. अब तक पोस्ट को 31 हजार से ज्‍यादा बार शेयर किया जा चुका है. फेसबुक यूजर्स ने टीचर की हरकत पर जमकर गुस्सा निकाला है. किसी ने लिखा कि ये बिल्कुल भी ठीक नहीं है तो किसी ने कहा कि ये हरकत माफ करने योग्य नहीं.

teacher writes note on kid's stomach, टीचर ने बच्‍चे के पेट पर लिख दिया- मेरे डायपर्स खत्‍म हो गए! मां हुई गुस्से से लाल

कुत्‍ते ने कर डाले पासपोर्ट के टुकड़े-टुकड़े, अब शुक्रिया अदा करते नहीं थक रही महिला

Related Posts