Coronavirus जैसे-जैसे बढ़ेगा, China पर मेरा गुस्सा बढ़ता ही जाएगा: डोनाल्ड ट्रंप

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) का ये ट्वीट ऐसे वक्त आया है कि जब अमेरिका के मेडिकल सलाहकार ने कहा है कि आने वाले दिनों में यूएस में हर दिन औसतन एक लाख कोरोना संक्रमित मरीज मिल सकते हैं.
Donald Trump spread of corona, Coronavirus जैसे-जैसे बढ़ेगा, China पर मेरा गुस्सा बढ़ता ही जाएगा: डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिका (America) के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर एक बार फिर चीन (China) पर निशाना साधा है. राष्ट्रपति ट्रंप ने मंगलवार को कहा कि जैसे-जैसे कोरोना का प्रसार बढ़ता जाएगा, वैसे-वैसे चीन पर मेरा गुस्सा भी बढ़ता जाएगा.

डोनाल्ड ट्रंप का ट्वीट

डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट किया, “जैसा मैंने देखा कि महामारी दुनियाभर में फैली हुई है, जिसमें अमेरिका को हुई भारी क्षति भी शामिल है. चीन पर मेरा गुस्सा बढ़ता जाता है. मैं ये महसूस कर रहा हूं और लोग इसे देख भी सकते हैं.”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

राष्ट्रपति ट्रंप के मेडिकल एडवाइजर की चेतावनी

गौरतलब है कि राष्ट्रपति ट्रंप के मेडिकल एडवाइजर डॉ एंथनी फाउची ने कोरोना प्रसार को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि अगर सार्ववजनिक जगहों पर सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने जैसी सावधानियां नहीं बरती गईं तो अमेरिका में रोजाना एक लाख नए मामले सामने आ सकते हैं.

डॉ एंथनी फाउची ने कहा, “फिलहाल अमेरिका में एक दिन में 40 हजार से अधीक कोरोना मामले सामने आ रहे हैं. मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर हम एक दिन में एक लाख कोविड-19 के केसों तक पहुंच जाते हैं. इसलिए मैं बहुत चिंतित हूं.”

बता दें कि पूरी दुनिया में कोरोनावायरस पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा एक करोड़ पांच लाख के ऊपर जा चुका है. साथ ही 5 लाख तेरह हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना का सबसे बुरा प्रभाव अमेरिका पर पड़ा है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts