दुबई के इंडियन शेफ ने दिल्‍ली की महिला को दी रेप की धमकी, चली गई नौकरी

रेस्तरां के कोऑनर एच गानी ने गल्फ न्यूज को बताया कि मामला सामने आने के कुछ ही घंटों में शेफ त्रिलोक सिंह को नौकरी से निकाल दिया गया है. उन्होंने कहा कि शेफ त्रिलोक सिंह का वीजा कैंसिल करने के लिए भेज दिया गया है.

दुबई में काम करने वाले भारतीय मूल के शेफ ने एक महिला को फेसबुक पर रेप की धमकी दी. जिसके बाद उसे नौकरी से निकाल दिया गया है. दरअसल, दिल्ली की एक महिला के सीएए की आलोचना करने पर शेफ त्रिलोक सिंह ने उसे रेप करने की धमकी दी थी. इस पर महिला ने शिकायत की. जिसके बाद उसके खिलाफ फेसबुक पर लोग लिखने लगे.

बाद में फेसबुक ने महिला के शिकायत को गंभीरता से लेते हुए शेफ त्रिलोक सिंह का प्रोफीइल हटा दिया गया है. साथ ही रेस्तरां ने शेफ त्रिलोक सिंह को नौकरी से हटा दिया गया है. 38 साल के शेफ त्रिलोक सिंह बारबीक्यूब नेशन रेस्तरां में पिछले दो साल से काम कर रहा था.

रेस्तरां के कोऑनर एच गानी ने गल्फ न्यूज को बताया कि मामला सामने आने के कुछ ही घंटों में शेफ त्रिलोक सिंह को नौकरी से निकाल दिया गया है.उन्होंने कहा कि शेफ त्रिलोक सिंह का वीजा कैंसिल करने के लिए भेज दिया गया है. कंपनी इस तरह के सोच रखने वाले किसी भी लोग के साथ जुड़े नहीं रह सकती है. कंपनी में जीरो टॉलरेंस पॉलिसी है. इससे पहले वह दिल्ली के होटल ललीत में काम कर रहा था.

ये भी पढ़ें – 

Coronavirus : दीपिका ने रद्द किया पेरिस फैशन वीक का दौरा, दिल्ली में सामने आया पहला मामला

FB, Twitter-Google की PAK को धमकी, नए डिजिटल कानून में नहीं किया बदलाव तो कर देंगे सर्विस बंद

डॉक्टर को देख क्यों गुस्सा हुई नवजात बच्ची, जानिए इस क्यूट फोटो के पीछे की कहानी

Related Posts