भारत का विरोध करने के चक्कर में पगलाया पाकिस्तान, पोर्न स्टार को बता दिया कश्मीर पीड़ित

पूर्व उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने कश्मीर मसले पर भारत विरोधी झूठी बर्बरता दिखाने के चक्कर में एक बेहद ही मुर्खतापूर्ण कार्य किया है.

नई दिल्ली: आपने कई बार सुना होगा कि लोग नफ़रत में इस क़दर अंधे हो जाते हैं कि उसे सही और ग़लत का फर्क तक नहीं दिखता. पाकिस्तान पर यह बात पूरी तरह से फिट बैठती है. जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्ज़ा छीने जाने के बाद से पाकिस्तान इस मुद्दे का अंतर्राष्ट्रीयकरण करने की कोशिश में जुटा है. हालांकि यूएन सिक्योरिटी काउंसिल में जब पाकिस्तान को इस मुद्दे पर तवज्जो नहीं मिली तो वो सोशला साइट्स पर रोज़ कुछ न कुछ पोस्ट कर भारत की छवि धूमिल करने की कोशिश में लगा रहता है.

भारत में पाकिस्तान के पूर्व उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने कश्मीर मसले पर भारत विरोधी झूठी बर्बरता दिखाने के चक्कर में एक बेहद ही मुर्खतापूर्ण कार्य किया है. उन्होंने एक एक ट्वीट को रिट्वीट किया है जिसमें उन्होंने गलती से पोर्न स्टार जॉनी सिन्स को भारतीय सेना द्वारा पीड़ित कश्मीर का जवान बता दिया जो पेलेट गन से अपनी आंखों की रोशनी खो चुका है.

उनके रिट्वीट अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. पाकिस्तान की मशहूर पत्रकार नायला इनायत ने भी ट्वीट के कई स्क्रीन शॉट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए हैं. हालांकि बासित के ट्विटर हैंडल पर वो ट्वीट फिलहाल नहीं दिख रहा है.

नायला इनायत ने ऐसे कई स्क्रीन शॉट शेयर किए जिन्हें बासित ने रिट्वीट किया. अमर नाम के शख्स ने शेयर किए गए इन ट्वीट्स में लिखा, ‘अनंतनाग के यूसुफ की आंखों की रोशनी पेलेट गन की वजह से चली गई. प्लीज अपनी आवाज उठाइए.’ चौंकाने वाली बात है कि तस्वीर में जो व्यक्ति नजर आ रहा है वो पोर्न फिल्म स्टार जॉनी सिन्स है, जो मरीज के ड्रेस पहने बेड पर लेटे हैं और एक अन्य पोर्न स्टार उन्हें देखकर रोने की एक्टिंग क रही है.

Abdul Basit mistakes, भारत का विरोध करने के चक्कर में पगलाया पाकिस्तान, पोर्न स्टार को बता दिया कश्मीर पीड़ित

एक अन्य ट्वीट में ‘जॉनी सिन्स के लिए दुआ कीजिए’ शीर्षक वाले ट्वीट में लिखा गया, ‘यह कैंसर जैसी घातक बीमारी से पीड़िता है. इसके लिए दुआ कीजिए और इग्नोर ना करें. इसको एक लाइक एक दुआ देगा.’