ट्विटर पर पिट गए फवाद चौधरी

पाकिस्‍तान के साइंस एंड टेक्‍नोलॉजी मिन‍िस्‍टर फवाद चौधरी अक्‍सर ऐसे बेहूदा ट्वीट करते हैं कि पाकिस्‍तान‍ियों को भी पसंद नहीं आते.

पाकिस्‍तान के साइंस एंड टेक्‍नोलॉजी मिन‍िस्‍टर फवाद चौधरी गजब शख्सियत हैं. ट्विटर पर कई बार अपनी जाहिलियत से फजीहत झेल चुके चौधरी बाज नहीं आते. भारत के मामलों में उन्‍हें खासी दिलचस्‍पी है. अक्‍सर ऐसे बेहूदा ट्वीट करते हैं कि पाकिस्‍तान‍ियों को भी पसंद नहीं आते. 22 अक्‍टूबर की शाम उन्‍होंने ऐसा ही एक ट्वीट किया. चौधरी को दोनों तरफ से खूब सुनने को मिला.

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को दो पूर्व विदेशी प्रधानमंत्रियों और तीन फॉर्मर डिप्‍लोमेट्स से मुलाकात की. इसकी एक तस्‍वीर मोदी के आधिकारिक हैंडल से ट्वीट की गई. जिसको कोट कर फवाद चौधरी ने लिखा कि “इन सबको गुजराती भाषा आती है?”

फवाद चौधरी की कोशिश तो पाकिस्‍तान का सरताज-ए-ट्रोल बनने की थी मगर वे बन गए पंचिंग बैग. भारतीय यूजर्स ने तो चौधरी को लताड़ा ही, पाकिस्‍तानी भी लानत भेजने में पीछे नहीं रहे.

फवाद चौधरी पहले भी कई बार यूजर्स के निशाने पर आ चुके हैं. भारत के चंद्रयान-2 मिशन को लेकर उनके ट्वीट पर दुनियाभर में उनका मजाक बना था.

ये भी पढ़ें

चीन में फुट ओवर ब्रिज के नीचे फंस गया प्लेन, वायरल हुआ Video

हेनरी किसिंजर ने 1971 में भारत को कहा था ‘रूसी कठपुतली’, ताउम्र PAK के तरफदार अब कैसे बदल गए?