Corona काल में फिनलैंड की PM सना मरीन ने बॉयफ्रेंड मार्कस से की शादी, सादे समारोह में महज 40 गेस्ट

सना (Sanna Marin) और मार्कस (Markus Raikkonen) 16 साल पहले एक दूसरे से मिले थे. उस समय दोनों ही 18 साल के थे. फिलहाल, सना और मार्कस की दो साल की एक प्यारी सी बेटी भी है.

sanna marin marry with markus raikkonen, Corona काल में फिनलैंड की PM सना मरीन ने बॉयफ्रेंड मार्कस से की शादी, सादे समारोह में महज 40 गेस्ट
PS- Instagram

फिनलैंड (Finland) की प्रधानमंत्री सना मरीन (PM Sanna Marin) ने अपने प्रेमी फ़िनिश के पूर्व फ़ुटबॉल खिलाड़ी मार्कस रायकोनने (Markus Raikkonen) से शादी कर ली है. सना और मार्कस काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में थे. सना ने अपनी शादी की घोषणा रविवार को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए की. सना ने कुछ फोटोज भी पोस्ट के साथ शेयर की हैं, जिसमें वो और मार्कस वेडिंग ड्रेस में काफी अच्छे लग रहे हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

मैं खुश और आभारी हूं…

34 वर्षीय सना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “कल हमने एक-दूसरे को अपना बना लिया. मैं खुश और आभारी हूं कि मुझे अपना जीवन उस आदमी के साथ साझा करना है जिसे मैं प्यार करती हूं. हमने एक साथ बहुत कुछ देखा और अनुभव किया है, खुशियां और दुख एक दूसरे के साथ शेयर किए हैं. अप एंड डाउंस में एक दूसरे का समर्थन किया है. तुम मेरे लिए सबसे बेस्ट हो. मेरे साथ होने के लिए शुक्रिया.”

 

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, सना और मार्कस 16 साल पहले एक दूसरे से मिले थे. उस समय दोनों ही 18 साल के थे. फिलहाल, सना और मार्कस की दो साल की एक प्यारी सी बेटी भी है.

पिछले साल दिसंबर में फिनलैंड की प्रधानमंत्री बनीं सना मरीन ने एक फोटो और मार्कस के साथ शेयर की है, जिसमें उन्होंने उन लोगों का शुक्रियाअदा जिन्होंने उनके इस खास दिन को बहुत ही स्पेशल बना दिया.

सीबीएस न्यूज के अनुसार, शादी शनिवार को पीएम सना मारिन के आधिकारिक निवास केसरेन्ता में हुई. यह एक इंटिमेट सेरेमनी थी, जिसमें 40 मेहमान शामिल हुए थे. इन मेहमानों में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल थे.

सोशल डेमोक्रेट सना मरीन ने दिसंबर 2019 में देश में सबसे कम उम्र की प्रधानमंत्री बनने का इतिहास रचा था. फिनलैंड सरकार की हेड होने के नाते सना पांच दलों के गठबंधन का नेतृत्व करती हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts