Pakistan: मस्जिद के अंदर गाने की शूटिंग करना पड़ा भारी, कलाकारों के खिलाफ FIR दर्ज

पाकिस्तानी गायक (Pakistani Singer) बिलाल सईद (Bilal Saeed) ने कहा, "पिछले कुछ दिनों में जो कुछ भी हुआ, उससे आप सभी की भावनाओं को गहरी चोट पहुंची है और हमें इस बात का अहसास भी है. हम आप सभी से पूरे दिल से माफी मांगते हैं."

पाकिस्तान (Pakistan) में एक मस्जिद के अंदर वीडियो शूट करना कलाकारों को भारी पड़ गया. लाहौर की एक मस्जिद (Mosque in Lahore) के अंदर एक म्यूजिक वीडियो शूट करने को लेकर पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर (Saba Qamar) और गायक बिलाल सईद (Bilal Saeed) के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. यह शिकायत एक वकील फरहत मंजूर ने दर्ज कराई है. इसके लिए लाहौर में कई विरोध प्रदर्शनों के साथ सबा कमर को जान से मारने की भी धमकी दी गई है.

मस्जिद के अंदर डांस की शूटिंग से भावनाएं हुईं आहत

शिकायत में कहा गया है कि वज़ीर खान मस्जिद के अंदर म्यूजिक वीडियो की शूटिंग और डांस ने जनता की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. वकील ने इसके लिए मस्जिद के प्रशासन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की अपील की है. मस्जिद में शूटिंग करने की अनुमति देने वाले दो अधिकारियों को सस्‍पेंड कर दिया गया है.

सईद ने मस्जिद में डांस ना करने का किया दावा

वहीं सईद ने यह दावा किया है कि उन्‍होंने मस्जिद के अंदर कोई डांस नहीं किया था. उन्होंने कहा, “सबा कमर और मैंने हाल ही में वजीर खान मस्जिद में एक म्यूजिक वीडियो शूट किया था, जिसने लोगों के बीच एक बड़ी गलतफहमी पैदा की.” इस म्यूजिक वीडियो को सईद ने डायरेक्ट किया है. विवादों में आने के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी है.

दोनों ने इस तरह मांगी माफी

उन्होंने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा, “पिछले कुछ दिनों में जो कुछ भी हुआ, उससे आप सभी की भावनाओं को गहरी चोट पहुंची है और हमें इस बात का एहसास भी है. एक मुस्लिम होने के नाते हम कलाकार के रूप में कभी भी इस्लाम या किसी अन्य जाति, धर्म का अपमान नहीं करेंगे. लेकिन यदि जाने-अनजाने हमने ऐसी गलती की है तो हम आप सभी से पूरे दिल से माफी मांगते हैं.”

‘मंटो’ जैसी फिल्म से शोहरत बटोर चुकीं सबा कमर भारत में भी एक जाना-माना नाम है, जिन्होंने हिंदी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है.

Related Posts