पूर्व पाकिस्‍तानी राष्‍ट्रपति परवेज मुशर्रफ की तबीयत बिगड़ी, दुबई के अस्‍पताल में भर्ती

पाकिस्तानी मीडिया ने पूर्व राष्ट्रपति को दुबई के अमेरिकी अस्पताल में एक स्ट्रेचर पर ले जाने वाले फुटेज दिखाए थे, जिसकी पुष्टि बाद में उनकी पार्टी के नेताओं ने भी की.

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल (रिटायर्ड) परवेज मुशर्रफ को दिल और ब्लड प्रेशर संबंधी समस्या के बाद दुबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसकी पुष्टि उनकी पार्टी के सूत्रों द्वारा दी गई है.

डॉन न्यूज के मुताबिक, सोमवार को टेलीविजन चैनल्स ने ‘आपातकालीन उपचार की आवश्यकता’ का हवाला देते हुए पूर्व राष्ट्रपति को दुबई के अमेरिकी अस्पताल में एक स्ट्रेचर पर ले जाने के फुटेज दिखाए थे, जिसकी पुष्टि बाद में उनकी पार्टी ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग के सूत्रों ने की थी.

इस पर पार्टी के प्रवक्ता ने कहा, “वे इन दिनों स्वास्थ्य संबंधी कुछ गंभीर समस्याओं से जूझ रहे हैं और हाल ही में उन्हें सीने में दर्द और बैचेनी की शिकायत भी रही है.”

उन्होंने कहा, “डॉक्टर्स ने पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के ठहरने की जगह पर जाकर उन्हें आगे की जटिलताओं से बचने के लिए फौरन अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी. पूर्व राष्ट्रपति के कुछ टेस्ट हुए हैं, जो उनके स्वास्थ्य की स्थिति बताने में मदद करेंगे.”

(IANS)

 

ये भी पढ़ें-  प्रियंका गांधी की सुरक्षा में चूक पर रॉबर्ट वाड्रा बोले- जवाब दो सरकार, हम कब और कहां सुरक्षित ?

मुंबई: समुद्र में बहकर आए सूटकेस में निकले कटे हुए हाथ-पैर