VIDEO: जर्मनी में धार्मिक स्थल के पास हुई गोलीबारी, एक महिला समेत दो लोगों की मौत

हैले से कुछ 15 किमी पूर्व में लैंड्सबर्ग शहर में भी शूटिंग की घटना हुई है. हालांकि स्थिति अभी स्पष्ट नहीं है और दोनों इलाकों के स्थानीय निवासियों को अपने घरों के अंदर रहने के लिए कहा गया है.

जर्मनी शहर हैले में एक कबाब की दुकान पर हुई गोलीबारी में कम से कम दो लोग मारे गए हैं और अन्य दो घायल हो गए हैं. इस हमले के शक में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार लिया है, हालांकि पुलिस का मानना ​​है कि एक और हमलावर मौके से फरार हो गया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो हैले से कुछ 15 किमी पूर्व में लैंड्सबर्ग शहर में भी शूटिंग की घटना हुई है. हालांकि स्थिति अभी स्पष्ट नहीं है और दोनों इलाकों के स्थानीय निवासियों को अपने घरों के अंदर रहने के लिए कहा गया है. वहीं दोनों घायलों का इलाज हैले यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल में हो रहा है. जर्मन संघीय अभियोजकों का कहना है कि वह “मामले के विशेष महत्व” के कारण जांच को संभाल रहे हैं.

हैले पुलिस के प्रवक्ता राल्फ कार्लस्टेड ने कहा कि एक तुर्की कबाब की दुकान में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. इस हमले में एक महिला की भी मौत हुई है. यह हमला कथित तौर पर एक यहूदी कब्रिस्तान और आराधनालय के करीब एक सड़क हुई है.

ये भी पढ़ें: चीन ने पहले मिटाए उइगर मुसलमानों के घर, अब कब्रों पर भी ढहा रहा कहर