अमेरिका के इदाहो में दो प्लेन की भयानक टक्कर, 8 लोगों के मरने की आशंका

हिगिंस ((Lt. Ryan Higgins)) ने बताया कि घटनास्थल पर दो लोगों की पहचान कर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था. अन्य छह पीड़ितों की पहचान अभी तक पता नहीं हो पाई है
Horrific collision of two planes in Idaho, अमेरिका के इदाहो में दो प्लेन की भयानक टक्कर, 8 लोगों के मरने की आशंका

अमेरिका (America) के उत्तर-पश्चिमी राज्य इदाहो या इदाहू (Idaho) में दो विमानों की आपस में भयानक टकर हो गई. इन विमानों की टक्कर Coeur d’Alene झील पर हुई थी. झील में गिरने से कम से कम आठ लोगों के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है. यह विमान हादसा रविवार दोपहर को हुआ था.

कूटेनाई काउंटी शेरिफ ऑफिस के लेफिटेनिंट रायन हिगिंस (Lt. Ryan Higgins) ने अपने एक बयान में बताया कि इस समय यह माना जा रहा है कि इस विमान हादसे में कोई भी जीवित नहीं बचा है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर दो लोगों की पहचान कर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था. अन्य छह पीड़ितों की पहचान अभी तक पता नहीं हो पाई है. अभी वो मिले नहीं है, लेकिन उन्हें मृत माना जा रहा है. इनमें बड़े और बच्चे भी शामिल हैं, लेकिन अभी कोई डिटेल नहीं प्राप्त हुई है. फिलहाल, तलाशी अभियान जारी है.

यूएस मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हिगिंस ने कहा कि विमानों को ढूंढने के लिए 127 फीट पानी में सोनार टीम लगी हुई है. हालांकि सोमवार या मंगलवार तक इन्हें बरामद नहीं किया जा सकेगा. सीएनएन के मुताबिक, फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेश के प्रवक्ता इयान ग्रेगर ने बताया कि टक्कर में शामिल एक विमान Cessna 206 था. हालांकि जांचकर्ताओं को अभी यह नहीं पता कि जो विमान Cessna 206 से टकराया था वह कौनसा एयरक्राफ्ट है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts