नाश्ते में मिला बाल तो पति ने मूंड दिया पत्नी का सिर, गिरफ्तार

खाने में बाल मिलने से आगबबूला हुए बबलू ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने के बाद रेजर लेकर जबर्दस्ती उसके सिर के बाल काट दिए.
बाल, नाश्ते में मिला बाल तो पति ने मूंड दिया पत्नी का सिर, गिरफ्तार

ढाका: बांग्लादेश के जोयपुरहाट में एक सनकी पति ने अपने नाश्ते में बाल मिलने से गुस्से में आकर अपनी पत्नी का जबरन सिर मूंड दिया. जब स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दी तब पुलिस ने गांव में छापा मारा और इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया.

क्या है पूरा मामला

स्थानीय पुलिस अधिकारी शहरयार खान ने बताया कि दरअसल यह पूरा वाकया तब हुआ जब 35 साल के बबलू मोंडल को नाश्ते के दौरान पत्नी के बनाए दूध और चावल में एक बाल मिला. खाने में बाल मिलने से आगबबूला हुए बबलू ने अपनी 23 वर्षीय पत्नी को इसका जिम्मेदार ठहराया. पत्नी के साथ मारपीट करने के बाद जब सनकी पति का मन नहीं भरा तो उसने रेजर लेकर पत्नी के सिर के बाल जबर्दस्ती काट दिए.

14 साल के लिए हो सकती है जेल

शहरयार खान ने बताया कि पत्नी के साथ इस तरह का अपराध करने वाले दोषी बबलू को “जानबूझकर गंभीर चोट पहुंचाने” के अपराध के लिए अधिकतम 14 साल की जेल हो सकती है. इसके साथ ही बबलू पर अपनी पत्नी के ‘रेप’ का भी आरोप है

बांग्लादेश में महिलाओं से बढ़ रहे अपराध

इस घटना के सामने आने के बाद सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध करते हुए इसे बांग्लादेश में महिलाओं के साथ बढ़ते हुए अपराधों और उनमे आ रही तेजी का मुद्दा उठाया. कार्यकर्ताओं का कहना है कि यह घटना बांग्लादेश में महिलाओं के लिए बने यौन उत्पीड़न और सुरक्षा नियमों के उल्लंघन और उनके साथ तेजी से बढ़ रहे अपराध को दिखता है.

एक स्थानीय अधिकार समूह के मुताबिक बांग्लादेश में साल के पहले छह महीनों में एक दिन में औसत तीन बलात्कार हुए. साथ ही जनवरी और जून के बीच बालात्कार की शिकार 630 महिलाओं में से 37 की उत्पीड़न के बाद बाद हत्या कर दी गई, जबकि सात अन्य ने आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें

उइगर मुसलमानों पर अत्याचार के आरोप में चीन की 28 संस्थाओं पर अमेरिका ने लगाया बैन

लड़ाई के बाद बेन स्‍टोक्‍स ने दबाया था गला? बीवी ने बताया क्‍या हुआ था उस रात

Related Posts