लंदन में भारतीय युवक की हत्या, परिवार ने सुषमा स्वराज से मांगी मदद

युवक के दोस्त के मुताबिक औपचारिकता पूरी करने और नद्दीमउद्दीन का शव भारत पहुंचने में कम से कम 15 दिन लगेंगे.

लंदन में एक भारतीय युवक की चाकू मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. मोहम्मद नदीमउद्दीन नाम का ये युवक हैदराबाद के नूर बाजार का रहने वाला था.

मोहम्मद नदीमउद्दीन लंदन के टेस्को सुपरमार्केट में काम करता था और पिछले छह साल से लंदन में ही रह रहा था. कहा जा रहा है कि नदीमउद्दीन की हत्या उसके साथ काम करने वाले एक एशियाई युवक ने की है.

हत्या का ये मामला तब सामने आया जब नदीमउद्दीन के समय पर घर नहीं पहुंचा. देर होने पर मोहम्मद के घरवालों ने उसे फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया.

नदीम के पारिवारिक दोस्त फहीम कुरैशी ने बताया कि फोन पर जानकारी मिलने के बाद मार्केट के मैनेजर ने नदीमउद्दीन की खोज शुरू की और पाया कि उसकी लाश कार पार्किंग में पड़ी है.

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. साथ ही हत्या से जुड़े संदिग्ध की पहचान कर ली गई है. नदीमउद्दीन की हत्या की खबर से उसकी गर्भवती पत्नी को सदमा पहुंचा है. इसके लिए पुलिस ने मनोवैज्ञानिक जांच कराने की सलाह दी है. नदीमउद्दीन की पत्नी पेशे से डॉक्टर हैं और एक महीने पहले लंदन आई थीं.

नदीम के दोस्त लिए फहीम कुरैशी ने लंदन में नदीम के परिवार के लिए भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और तेलंगाना के गृह मंत्री मोहमम्द महमूद अली से मदद मांगी है.