ट्रंप का दिन में कई बार होता है Corona टेस्ट! अमेरिकी राष्ट्रपति बोले-जब भी कर सकते हैं, मास्क का इस्तेमाल करें

उन्होंने कहा कि मुझे मास्क से कोई प्रॉब्लम नहीं है. जो भी चीज़ आपकी मदद कर सकती है, या जिसमें भी आपकी मदद करने की ताकत होती है वो अच्छी चीज़ है. मैं इसे पहनता हूं और आगे भी पहनता रहूंगा.
I have no problem with the mask, ट्रंप का दिन में कई बार होता है Corona टेस्ट! अमेरिकी राष्ट्रपति बोले-जब भी कर सकते हैं, मास्क का इस्तेमाल करें

मंगलवार को अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप (American President Trump) ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मास्क पहनना अच्छा है, मैं इसका तब इस्तेमाल करता हूं, जब मुझे इसकी जरूरत होती है. उन्होंने अपने सूट की जेब से राष्ट्रपति की मुहर वाले नेवी ब्लू मास्क को निकालकर दिखाया. दरअसल अमेरिकी राष्ट्रपति (US President Trump) से उनके ”मास्क पहनना देशभक्ति है” वाले ट्वीट पर सवाल किया गया था.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

उन्होंने कहा कि मुझे मास्क से कोई प्रॉब्लम नहीं है. जो भी चीज़ आपकी मदद कर सकती है, या जिसमें भी आपकी मदद करने की ताकत होती है वो अच्छी चीज़ है. मैं इसे पहनता हूं और आगे भी पहनता रहूंगा. ट्रंप के ये कमेंट्स इसलिए चौंकाने वाले लग सकते हैं क्योंकि उन्होंने काफी समय तक सार्वजनिक रूप से मास्क (Mask) पहनने का विरोध किया था. उन्होंने ये भी कहा कि जब भी आप कर सकते हैं, मास्क का इस्तेमाल करें. अगर आप एक ग्रुप में हैं तो मैं मास्क पहनूंगा.

दुर्भाग्यपूर्ण की अमेरिका में स्थितियां हुईं खराब

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण कहा है कि अमेरिका (Coronavirus Situation in US) में स्थितियां बेहतर होने से पहले खराब हो गईं. ट्रंप ने कहा कि यह एक बेहद भयानक बीमारी, जिससे चीन को नहीं भागने नहीं देना चाहिए. हम इस मामले का ख्याल रख रहे हैं. ट्रंप ने अमेरिका में किए गए 50 मिलियन टेस्ट के बारे में भी जानकारी दी.

हम जल्द वैक्सीन बनाकर वायरस को हरा देंगे

उन्होंने कहा कि अमने कई अनमोल जिंदगियों को खोया है, मैं उनके सम्मान में विश्वास दिलाता हूं कि हम जल्द वैक्सीन बना लेंगे और वायरस को हरा देंगे. वहीं मंगलवार को प्रेस ब्रीफिंग के दौरान व्हाइट हाउस के सचिव कायले मैकने ने कहा कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का दिन में कई बार कोरोनावायरस का टेस्ट किया जाता है. अमेरिका में वो ऐसे व्यक्ति हैं जिसका सबसे ज्यादा टेस्ट होता है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts