अगर मैं चुनाव हार गया तो हो सकता है मुझे देश छोड़ना पड़े: डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिकी राष्ट्रपति ने मीडिया को जनता का दुश्मन करार दिया. हार के अंदेशे को भांपते हुए ट्रंप ने कहा, ”क्या आपने सोचा है कि मैं हारा तो क्या होगा. हो सकता है कि मुझे देश छोड़ना पड़ जाए.”

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 5:13 pm, Sun, 18 October 20
Donald Trump

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव (America Presidential Election) में लगातार बढ़ते कोरोना (Corona) मामलों के कारण राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Doland Trump) की लोकप्रियता घट रही है. रिपब्लिकन पार्टी के मजबूत गढ़ में ट्रंप अपना पूरा जोर लगा रहे हैं. ट्रंप भावनात्मक मुद्दे को उभारने का कोई मौका नहीं चूक रहे. ट्रंप ने समर्थकों के बीच एक रैली में यह तक कह डाला कि अगर वह हार जाते हैं तो हो सकता है उन्हें देश छोड़ना पड़ जाए. उन्होंने जो बाइडेन (Joe Biden) को भ्रष्ट तक बता दिया.

जार्जिया और फ्लोरिडा में शुक्रवार की रात ट्रंप मे एक रैली में कहा कि उनके डेमोक्रेट प्रतिद्वंदी जो बाइडेन अमेरिका को एक कम्युनिस्ट देश बना देंगे. देश में अपराधों में लिप्त अप्रवासियों की बाढ़ आ जाएगी. ट्रंप ने अप्रवासियों, नस्लीय मामलों और बाइडेन को लेकर साजिशों से जुड़ी कहानियों के बारे में बताया.

यह भी पढ़ें- क्या वाकई शादी कर रहे हैं नेहा और रोहनप्रीत? इस सिंगर ने उठाया सच से पर्दा

ट्रंप मे कहा कि बाइडेन फैमिली आपराधिक गिरोह की तरह है. ट्रंप ने आगाह किया कि डेमोक्रेट देश को अपराधों, ड्रग्स के कारोबार में लिप्त अप्रवासियों से भर देंगे.

उन्होंने सोमाली मूल के अमेरिकी डेमोक्रेट सांसद इल्हान ओमर पर भी हमला बोला. ट्रंप ने कहा कि ये नेता अमेरिका से नफरत करती हैं, वह ऐसे देश से आती है, जहां कोई सरकार ही नहीं है. अमेरिकी राष्ट्रपति ने मीडिया को जनता का दुश्मन करार दिया. हार के अंदेशे को भांपते हुए ट्रंप ने कहा, ”क्या आपने सोचा है कि मैं हारा तो क्या होगा. हो सकता है कि मुझे देश छोड़ना पड़ जाए.”

बाइडेन ने कोरोना को लेकर साधा निशाना

डेमोक्रेट नेता जो बाइडेने ने मिशिगन में रैली की और कोरोना से निपटने में नाकामी को लेकर ट्रंप पर निशाना साधा. बाइडेन ने कहा, ट्रंप कहते रहे कि चमत्कार की तरह वायरस हो जाएगा. लेकिन ये तो दोबारा तेजी से बढ़ रहा है. यह धीरे-धीरे फिर बदतर रूप ले रहा है.

यह भी पढ़ें- वाराणसी: जेल में बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर दर्ज हुआ रेप का केस