इमरान खान पर फिदा उनकी मंत्री, बोलीं- कातिल है हमारे पीएम की मुस्‍कान

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने जरताज गुल को उनकी इन बातों के लिए आड़े हाथ लिया है. एक यूजर ने लिखा, "इस पूरी दुनिया में यह (गुल) सबसे ज्यादा बिना काम वाली महिला मंत्री हैं."

पाकिस्तान में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें जलवायु परिवर्तन मामलों की संघीय राज्य मंत्री जरताज गुल वजीर को प्रधानमंत्री इमरान खान की एक अलग अंदाज में प्रशंसा करते देखा जा रहा है.

इस वीडियो में गुल, इमरान की तारीफों के पुल बांधने के दौरान उनकी ‘कातिल मुस्कुराहट’ का जिक्र करती दिख रही हैं. वीडियो में जरताज गुल ने इमरान को करिश्माई व्यक्ति भी बताया है. वह इमरान की ‘कातिल मुस्कराहट’ के साथ-साथ उनकी बॉडी लैंग्वेज की भी काफी तारीफ करती दिख रही हैं.

गुल ने वीडियो में कहा, “अगर आप प्रधानमंत्री इमरान खान के बॉडी लैंग्वेज की बात करना चाहते हैं तो मुझे लगता है कि वह सबसे अच्छे, करिश्माई व्यक्ति हैं. वह जो उनकी कातिल मुस्कान है, जब कभी वह बैठक कक्ष में दाखिल होते हैं, तो उनका करिश्मा हमारे संदेहों को उड़ा ले जाता है.”

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने जरताज गुल को उनकी इन बातों के लिए आड़े हाथ लिया है. एक यूजर ने लिखा, “इस पूरी दुनिया में यह (गुल) सबसे ज्यादा बिना काम वाली महिला मंत्री हैं.”

एक अन्य ने व्यंग्य का तीर मारा, “मुझे लगता है कि यह शानदार है कि आप अपने प्रधानमंत्री को बॉलीवुड में जैसे सलमान खान रोल निभाते हैं, उसी तरह तैयार करें.” एक अन्य ने ट्वीट किया, “खूबसूरत है..प्रधानमंत्री से और क्या चाहते हैं आप?”

 

ये भी पढ़ें-   कोबी ब्रायंट की हेलिकॉप्‍टर क्रैश में मौत से गमगीन बॉलीवुड, सबको याद आया ‘ब्‍लैक माम्‍बा’

PM मोदी ने पहली बार शाम को की ‘मन की बात’, कहा- हिंसा से नहीं सुलझ सकता कोई भी मुद्दा