भारतीय मूल के पत्रकार ने राष्ट्रपति ट्रंप से पूछा- क्या आपको अपने झूठ पर पछतावा है?

पत्रकार शिरिष दाते (Shirish Date) हफिंगटन पोस्ट के लिए व्हाइट हाउस के संवाददाता हैं. उन्होंने पूछा, "मिस्टर प्रेसिडेंट, आपने अमेरिकी लोगों से जो झूठ बोले हैं, साढ़े तीन साल गुजर जाने के बाद उसे लेकर क्या आपको पछतावा होता है?"

indian journalist asks, भारतीय मूल के पत्रकार ने राष्ट्रपति ट्रंप से पूछा- क्या आपको अपने झूठ पर पछतावा है?

भारतीय मूल के एक अमेरिकी पत्रकार (Journalist) ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) से ऐसा सवाल कर दिया कि जिसकी खूब चर्चा हो रही है. पुणे में जन्मे पत्रकार ने गुरुवार को व्हाइट हाउस प्रेस रूम में राष्ट्रपति ट्रंप से पूछा कि क्या उन्हें अपने झूठ और बेईमानी पर पछतावा होता है.

पत्रकार का ट्रंप से सवाल

पत्रकार शिरिष दाते (Shirish Date) हफिंगटन पोस्ट के लिए व्हाइट हाउस के संवाददाता हैं. उन्होंने पूछा, “मिस्टर प्रेसिडेंट, आपने अमेरिकी लोगों से जो झूठ बोले हैं, साढ़े तीन साल गुजर जाने के बाद उसे लेकर क्या आपको पछतावा होता है?”

इस पर ट्रंप ने ऐसी प्रतिक्रिया दी जैसे कि उन्होंने सवाल सुना ही न हो और कहा कि ‘क्या सभी?’ पत्रकार ने जवाब दिया कि ‘सभी झूठ और सारी बेईमानियां.’

ट्रंप ने कहा कि ‘किसने किया है?’ फिर शिरिष ने कहा कि ‘आपने किया है.’ यह सुनते ही ट्रंप अगले सवाल की ओर बढ़ गए.

सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

शिरिष के इस सवाल की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. लिबरल्स इस सवाल के लिए शिरिष को मुबारकबाद दे रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ, ट्रंप के सपोर्टर्स शिरिष पर आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने राष्ट्रपति का अपमान किया है.

शिरिष ने ट्वीट करके उन पर उठ रहे सवालों का जवाब दिया है. उन्होंने लिखा, “मैं पिछले पांच साल से उनसे यह पूछने के लिए इंतजार कर रहा था.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts