भारतीय मूल के ब्रिटेन सरकार के मंत्री संसद में बोलते-बोलते हुए थे बेहोश, Corona रिपोर्ट निगेटिव

जांच रिपोर्ट (Test Report) निगेटिव आने के बाद आलोक शर्मा (Alok Sharma) ने ट्वीट करके अपने चाहने वालों और शुभचिंतकों के लिए एक संदेश दिया. आलोक शर्मा ने कहा कि संसदीय अधिकारियों और स्पीकर का आभार जिन्होंने मेरी मदद की.
Indian origin Britain Minister Alok Sharma Coronavirus test negative, भारतीय मूल के ब्रिटेन सरकार के मंत्री संसद में बोलते-बोलते हुए थे बेहोश, Corona रिपोर्ट निगेटिव

ब्रिटेन सरकार (Britain Government) में मंत्री भारतीय मूल के आलोक शर्मा (Alok Sharma) कोरोना निगेटिव (Coronavirus Negative) पाए गए हैं. गुरुवार को उनकी कोरोनासंक्रमण की रिपोर्ट निगेटिव आई. कोरोनावायरस संक्रमण के लक्षण पाए जाने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

जांच रिपोर्ट (Test Report) निगेटिव आने के बाद आलोक शर्मा (Alok Sharma) ने ट्वीट करके अपने चाहने वालों और शुभचिंतकों के लिए एक संदेश दिया. आलोक शर्मा ने कहा कि संसदीय अधिकारियों और स्पीकर का आभार जिन्होंने मेरी मदद की. उन्होंने कहा कि पिछले 24 घंटे में मेरे बेहतर स्वास्थ्य की कामना के संदेश भेजने वालों का भी थैंक्स.

बुधवार को संसद (Parliament) में चर्चा के दौरान जब उन्हें अचानक पसीना आने लगा और वो खुद को अस्वस्थ महसूस करने लगे. मीडिया रिपोर्ट्स (Media Reports) में ये भी कहा गया कि वो बोलते-बोलते बेहोश हो गए थे. जिसके बाद उन्हें कोरोनावायरस टेस्ट के लिए भेजा गया. संसदीय सदस्यों ने उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता भी व्यक्त की थी.

व्यावसायिक मामलों के मंत्री आलोक शर्मा ने अपनी कोरोनावायरस जांच (Coronavirus Test) से पहले पीएम बोरिस जॉनसन (PM Boris Johnson) और वित्तमंत्री रिषि सुनक से भी मुलाकात की थी. अगर आलोक शर्मा की रिपोर्ट्स पॉजिटिव आती तो उन्हें 14 दिन के लिए क्वारंटाइन में रहना होता.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts