अमेरिका में भारतीय मूल की महिला रिसर्चर की हत्या

सर्मिष्ठा सेन (Sarmistha Sen) ने मॉलिक्यूलर बायोलॉजी का अध्ययन किया था और वह कैंसर मरीजों के लिए रिसर्च (Cancer Patients) करती थीं. उनके के दो बेटे हैं. सर्मिष्ठा एथलीट भी रह चुकी थीं.

Woman researcher murdered in US, अमेरिका में भारतीय मूल की महिला रिसर्चर की हत्या

अमेरिका (US) में भारतीय मूल की 43 वर्षीय महिला रिसर्चर (Researcher) की हत्या कर दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना तब हुई जब वह पार्क में जॉगिंग कर रही थींं. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. महिला का नाम सर्मिष्ठा सेन है. वह फार्मासिस्ट और रिसर्चर थीं और कैंसर के मरीजों के लिए काम करती थीं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

पुलिस के मुताबिक, टेक्सास राज्य के प्लानो शहर में रहने वाली सर्मिष्ठा सेन (Sarmistha Sen) पर 1 अगस्त को चिशोल्म ट्रेल पार्क के पास अचानक हमला किया गया. उस समय वह पार्क में जॉगिंग कर रही थीं. WFAA.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, क्रीक इलाके से निकलने वाले एक राहगीर ने लीगेसी ड्राइव और मार्चमैन वे के पास उनके शव को देखा था.

डलासन्‍यूडॉटकॉम के मुताबिक, इस मामले को लेकर एक संदिग्ध व्यक्ति को लूटपाट के आरोप में हिरासत में ले लिया गया है और इस समय वह कोलिन काउंटी जेल में बंद है. सोमवार को इस शख्स की पहचान 29 साल के बकारी एबियोना मोनक्रीफ के तौर पर की गई थी.

Fox4news की रिपोर्ट्स के अनुसार, सर्मिष्ठा ने मॉलिक्यूलर बायोलॉजी का अध्ययन किया था और वह कैंसर मरीजों के लिए रिसर्च करती थीं. उनके के दो बेटे हैं. सर्मिष्ठा एथलीट भी रह चुकी थीं. इस घटना के बाद उनके परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है. उनके भाई सुमित ने बताया कि वह बहुत जल्द लोगों से घुल मिल जाती थीं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts