स्टेज शो के दौरान कॉमेडियन की मौत, दर्शक बजा रहे थे तालियां!

कॉमेडियन मंजूनाथ नायडू जब दर्शकों के सामने स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे तो उन्हें अचानक घबराहट होने लगी. दर्शकों को लगा कि यह उनकी परफॉर्मेंस का हिस्सा है.

दुबई: भारतीय मूल के कॉमेडियन मंजूनाथ नायडू की दुबई में शो के दौरान अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई. मंजूनाथ 19 जुलाई को सिग्नेचर होटल में कॉमेडी शो कर रहे थे. आडियंस को लगा कि ये उनकी परफॉर्मेंस का पार्ट है और लोग तालियां बजाते रहे.

मंजूनाथ नायडू जब दर्शकों के सामने स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे तो अचानक उन्हें बहुत ज्यादा घबराहट होने लगी. जानकारी के मुताबिक 36 साल के नायडू को शो परफॉर्मेंस के दौरान दिल का दौरा पड़ा. परफॉर्मेंस के दौरान उन्हें बहुत ज्यादा घबराहट हुई तो पास रखी कुर्सी पर बैठ गए. इसके एक मिनट बाद ही वह जमीन पर गिर गए. दर्शकों को लगा कि यह उनके शो का हिस्सा है. मंजूनाथ नायडू के परिजन मूलरूप से चैन्नई के रहने वाले थे. मंजूनाथ का जन्म अबु धाबी में हुआ था लेकिन बाद में वह दुबई में रहने लगे थे.

मंजूनाथ के करीबी मिरादाद ने खलीज टाइम्स से खास बातचीत में बताया कि मंजूनाथ शो का आखिरी एक्ट कर रहे थे. वह स्टेज पर गए और लोगों को अपनी कहानियों के जरिए हंसाने की कोशिश करने लगे. वह अपने पिता और परिवार के बारे में बात कर रहे थे. तभी उन्होंने बताया कि कैसे वह घबराहट से पीड़ित हैं. इसके एक मिनट बाद वह जमीन पर गिर गए.’

मिरादाद ने बताया, ‘लोगों को लगा कि यह एक्ट का हिस्सा है. उन्होंने उनकी घबराहट वाली बात और जमीन पर गिरने की घटना को मजाक के तौर पर लिया.’

ये भी पढ़ें-

रामविलास पासवान के भाई रामचंद्र पासवान का निधन, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

कांग्रेस के बाद अब बीजेपी को झटका, पूर्व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन