इमरान-बाजवा ने रची बड़ी साजिश, जेहादियों ने PoK से LoC की ओर निकाला मार्च, देखें VIDEO

जेकेएलएफ के इस मार्च को पाकिस्तान सरकार और सेना का पूरा समर्थन हासिल है.
JKLF, इमरान-बाजवा ने रची बड़ी साजिश, जेहादियों ने PoK से LoC की ओर निकाला मार्च, देखें VIDEO

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने से शुरू हुई पाकिस्तान की बौखलाहट खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. इसी खीझ में शुक्रवार को जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट ने पीओके में मार्च निकाला. जेकेएलएफ के इस मार्च को पाकिस्तान सरकार और सेना का पूरा समर्थन हासिल है. ये मार्च पीओके से एलओसी की ओर निकाला गया.

जेकेएलएफ ने इसे ‘पीपल्स फ्रीडम मार्च’ का नाम दिया है. इस मार्च में कई जिहादियों ने भी हिस्सा लिया. पाकिस्तान को कश्मीर मसले पर किसी तरह का अंतरराष्ट्रीय समर्थन नहीं मिल रहा है. इसे देखते हुए जेकेएलएफ के आज के मार्च को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की आखिरी कोशिश कहा जा रहा है.

वहीं, पाक पीएम इमरान खान द्वारा पाकिस्तानियों को जिहाद के लिए नियंत्रण रेखा (एलओसी) की ओर कूच किए जाने को लेकर उकसाये जाने पर भारत ने कड़ा ऐतराज जाताया है. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा कि उन्होंने संयुक्त राष्ट्र महासभा में भड़काऊ और गैर-जिम्मेदाराना बयान देकर अपना असली चेहरा दिखा दिया है.

रवीश ने कहा कि जहां तक मैं समझता कि उन्हें अंतरराष्ट्रीय संबंधों को निबाहना आता ही नहीं है. उन्होंने कहा कि यह बहुत की गंभीर विषय है कि उन्होंने खुले तौर पर भारत के खिलाफ जिहाद छेड़ने अपील की है, जो सामान्य बात नहीं है.

ये भी पढ़ें-

PMC Scam: पंजाब एंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव बैंक घोटाला मामले में निलंबित MD जॉय थॉमस गिरफ्तार

महाराष्ट्र चुनाव 2019: टिकट कटने से नाराज विधायक के समर्थक, BJP उम्मीदवार की कार पर किया हमला

कश्मीर पर इमरान खान का ड्रामा जारी, स्कार्दू की जनसभा रद्द, जानें क्या रही वजह

 

Related Posts