चांद पर जाने के लिए गर्लफ्रेंड ढूंढ रहा ये जापानी बिजनेसमैन

मेज़ावा अपनी प्रेमिका को अपने साथ एलन मस्क के स्पेसएक्स कार्यक्रम के ज़रिए चंद्रमा पर ले जाना चाहते हैं. रविवार को उन्होंने प्रेमिका पाने के लिए आवेदन मांगे हैं.
Japan billionaire search life Partner space Moon, चांद पर जाने के लिए गर्लफ्रेंड ढूंढ रहा ये जापानी बिजनेसमैन

जापान के एक अरबपित बिजनेसमैन अपनी गर्लफ्रेंड को चांद पर ले जाना चाहते हैं, इसके लिए वो दुनियाभर में प्यार की तलाश कर रहे हैं. ये बिजनेसमैन 2023 में एलन मस्क के स्पेसएक्स के साथ पहले प्राइवेट पैसेंजर के तौर पर  चंद्रमा के चारों ओर चक्कर काटने वाले हैं.

44 साल के जापानी अरबपति युसाकु मेज़ावा दुनियाभर में प्यार की तलाश कर रहे हैं. रविवार को उन्होंने गर्लफ्रेंड के लिए आवेदन मंगाए हैं. मेज़ावा अपनी प्रेमिका को अपने साथ एलन मस्क के स्पेसएक्स कार्यक्रम के ज़रिए चंद्रमा पर ले जाना चाहते हैं.

मेज़ावा का कहना है कि मुझपर खालीपन और अकेलापन धीरे धीरे हावी होने लगा है. ऐसे में मैं किसी महिला से प्रेम के विषय में सोच सकता हूं. ऑनलाइन कंपनी, ZoZo के संस्थापक का कहना है कि मैं एक ऐसे जीवनसाथी की तलाश में हूं जिसके साथ मैं अंतरिक्ष की यात्रा कर सकूं और वहां से प्रेम और शांति का संदेश दे सकूं.

मेज़ावा ने कहा कि उनकी डेटिंग से जुड़ी एक्टिवीटीज को शूट किया जाएगा. ये शूट ‘फुल मून लवर्स’ नामक एक डॉक्योमेंट्री का हिस्सा होगा. इसे एबेमा टीवी पर स्ट्रीम किया जाएगा.

इस शो के लिए 20 साल से कम की सिंगल महिलाएं ही आवेदन कर सकती है. शो की वेवसाइट के अनुसार वो महिलाएं ही आवेदन करें जो अंतरिक्ष जाने की इच्छुक हों और अंतरिक्ष जाने के लिए होने वाली तैयारी में भाग लेने को तैयार हो. साथ ही महिला विश्व शांति की कामना की इच्छुक हो. महिलाएं 17 जनवरी तक आवेदन कर सकती हैं. उम्मीद की जा रही है कि मेज़ावा मार्च तक गर्लफ्रेंड ढूंढ लेंगें.

Related Posts