जावेद मियांदाद का बड़बोलापन- हमें न्‍यूक्लियर बम चलाने का मौका चाहिए, साफ कर देंगे

जावेद मियांदाद ने कहा, "हम न्‍यूक्लियर पावर ऐसे ही नहीं हैं, हमने चलाने के लिए रखा हुआ है. हमें मौका चाहिए और हम साफ कर देंगे."

कश्‍मीर को लेकर पाकिस्‍तान की बदहवासी सिर्फ वहां के राजनेताओं, सेना तक सीमित नहीं रह गई है. पूर्व क्रिकेटर्स भी भारत के आंतरिक मसले पर बेतुके बयान दे रहे हैं. शोएब अख्‍तर, शाहिद अफरीदी जैसे दिग्‍गज क्रिकेटर्स के बाद अब जावेद मियांदाद ने भी कश्‍मीर को लेकर भारत को गीदड़भभकी दी है. मियांदाद ने कहा है कि उनके मुल्‍क को ‘न्‍यूक्लियर बम चलाने का मौका भर चाहिए. फिर वह (भारत को) साफ कर देंगे.’

जावेद मियांदाद ने पाकिस्‍तानी मीडिया से बातचीत में कहा, “पहले भी मैंने कहा था कि ये (हिंदुस्‍तानी) डरपोक लोग हैं. अभी तक इन्‍होंने किया क्‍या है. हम न्‍यूक्लियर पावर ऐसे ही नहीं हैं, हमने चलाने के लिए रखा हुआ है. हमें मौका चाहिए और हम साफ कर देंगे.”

हथियार रखें मुसलमान : जावेद मियांदाद

जावेद मियांदाद ने मुसलमानों से हथियार रखने और ‘आत्‍मरक्षा’ में खून बहाने तक की अपील कर डाली. उन्‍होंने कहा, “आपके पास लाइसेंस्‍ड वेपन है तो अपनी जान को बचाने के लिए आप अटैक करोगे. हर जगह ये रूल है कि आप सेल्‍फ डिफेंस के लिए कुछ चीज रख सकते हो तो रखो. मुसलमान भाइयों, तुम लो. अगर मारो तो बहुत बार मारो. जब उनकी लाशें घरों में जाएंगी तब उनको एहसास होगा कि इंसान की जिंदगी क्‍या होती है.”

पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के कप्‍तान सरफराज अहमद ने भी कश्‍मीर के मसले पर बेवजह बयान दिया था. उन्‍होंने बकरीद पर कहा था कि “अल्लाह से दुआ करता हूं कि वह मुश्किल की इस घड़ी से कश्मीरी भाइयों को जल्द निजात दिलाए. हम कश्मीरियों के दुख में उनके साथ बराबर के शरीक हैं. पूरी पाकिस्तानी कौम कश्मीरी भाइयों के साथ खड़ी है.”

ये भी पढ़ें

‘आपके कायदे-आजम ने नेहरू-गांधी वाले भारत के टुकड़े कर डाले थे’, इमरान पर बरसे जावेद अख्‍तर

Google करो ‘भिखारी’ तो दिखाता है इमरान खान की फोटो, ये है वजह

‘भगवामय’ हुए वीरेंद्र सहवाग, फैंस बोले- ‘जय श्री राम’, PHOTO