तलाक के बाद 554 करोड़ में खरीदा 12 बेडरूम वाला घर, गर्लफ्रेंड संग रहेंगे अमेजन CEO

जेफ बेजोस का ये घर 17 हजार स्क्वैयर फीट में फैला है. इस घर में कुल 12 बेडरूम हैं.

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे अमीर शख्स और अमेजन के फाउंडर जेफ बेजोस ने नया घर खरीदा है. बेजोस का ये नया घर न्यूयॉर्क के मैनहैटन इलाके में स्थित है. बेजोस ने ये घर अपनी पत्नी मैकेंजी से तलाक लेने के बाद खरीदा है. बताया जा रहा है कि बेजोस इस घर में अपनी गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज के साथ रहेंगे.

बेजोस ने इस घर को खरीदने के लिए 8 करोड़ डॉलर (552 करोड़ रुपए) चुकाए हैं. बेजोस का ये घर 17 हजार स्क्वैयर फीट में फैला है. इस घर में कुल 12 बेडरूम हैं. घर का बाथरूम भी काफी खास तरीके से बनाया गया है. घर में सूर्य की ताजा रौशनी आने का भी खास ख्याल रखा गया है.

Amazon, तलाक के बाद 554 करोड़ में खरीदा 12 बेडरूम वाला घर, गर्लफ्रेंड संग रहेंगे अमेजन CEO

नए घर की खासियतें-
बेजोस के इस घर में 12 बेडरूम के अलावा एक पेंटहाउस और दो फ्लैट हैं. पेंटहाउस तीन मंजिला है और यह 10 हजार वर्ग फीट में फैला है. बंगले में एक लाउंज, बॉर्डरूम, गोल्फ सिम्युलेटर, स्क्रीन रूम, गेम रूम और प्ले रूम भी बनाए गए हैं. घर की खूबसूरती कमाल की है.

Amazon, तलाक के बाद 554 करोड़ में खरीदा 12 बेडरूम वाला घर, गर्लफ्रेंड संग रहेंगे अमेजन CEO

गौरतलब है कि इसी साल जनवरी में हेज फंड चलाने वाले अरबपति केन ग्रिफिन ने मैनहैटन में 1,650 करोड़ रुपए में एक घर खरीदा था. ये अमेरिका के इतिहास में अब तक बिका सबसे महंगा घर बताया गया. ऐसे में सोशल मीडिया में दुनिया के अमीर लोगों के नए और महंगें घरों की तुलना भी शुरू हो गई है.

ये भी पढ़ें-

LIVE: कर्नाटक का संकट दूर करने मुंबई जा रहे डीके शिवकुमार, बागी विधायकों ने मांगी सुरक्षा

गृह मंत्रालय के कर्मचारी की हत्या के मामले में पत्नी और बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लोकसभा में दूसरी लाइन में बैठे दिखेंगे राहुल गांधी, पहली लाइन में कांग्रेस को मिली दो सीटें