ऑस्ट्रेलिया आग पीड़ितों के लिए मॉडल ने न्‍यूड फोटो भेजकर जुटाए $700,000

अमेरिकन मॉडल ‘कायलेन वार्ड’ ने फैंस के लिए एक मैसेज पोस्‍ट किया कि जो भी उन्हें ये सबूत देगा कि उसने ऑस्‍ट्रेलिया में लगी आग के लिए डोनेशन दिया है, वह उसे एक न्यूड फोटो भेजी जाएगी.
Kaylen ward sells nude photos, ऑस्ट्रेलिया आग पीड़ितों के लिए मॉडल ने न्‍यूड फोटो भेजकर जुटाए 0,000

ऑस्ट्रेलिया के जंगल में लगी भीषण आग और विकराल होती जा रही है. इस आग में अब तक 24 लोगों की मौत हो गई है और हज़ारों घर तबाह हो चुके हैं. इस भयानक आग से अब तक 50 करोड़ से ज़्यादा जानवर मारे गए हैं. इनमें ज़्यादातर कोआला और कंगारू हैं, जो कि ऑस्ट्रेलिया की पहचान बन चुके हैं.

मुश्किल की इस घड़ी में लोग अपने-अपने तरीके से मदद कर रहे हैं. मदद करने के मामले में सबसे ज्यादा चर्चा में अगर कोई है तो वो हैं अमेरिकी मॉडल कायलेन वार्ड. कायलेन वार्ड पीड़ितों की मदद के लिए $700,000  इकट्टे कर चुकी हैं, लेकिन इसके लिए कायलेन ने जो तरीका अपनाया उसकी चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है.

कायलेन ने जब ऑस्ट्रलिया में लगी आग के हालात देखे तो उन्‍होंने मदद करने ठानी. इसके लिए उसने अपने फैंस के लिए एक मैसेज पोस्‍ट किया कि जो भी उन्हें ये सबूत देगा कि उसने ऑस्ट्रलिया में लगी आग के लिए डोनेशन दिया है, उसे वह अपनी एक न्यूड फोटो भेजेंगी.

20 साल की कायलेन ने फैंस को लिखा कि अगर वो इस नेक काम के लिए 10 डॉलर डोनेट करके उन्‍हें सबूत भेजते हैं, तो वह उस शख्‍स को अपनी एक न्यूड पिक्‍चर भेजेंगी. इसके बाद डोनेशन देने वालों की लाइन लग गई और कायलेन ने इस तरह लाखों डॉलर जुटा लिए.

न्‍यूड पिक्‍चर भेजकर जंगल की आग से हुए नुकसान की भरपाई का कायलेन का तरीका भले ही डॉलर जुटाने के लिहाज से बेहद कारगर रहा, लेकिन इस काम के चक्‍कर में उनका पूरा परिवार बिखर गया.

न्‍यूड पिक्‍चर भेजकर डॉलर जुटाने के तरीके से कायलेन का परिवार बेहद नाराज हो गया है. फैमिली ने कायलेन को घर से निकाल दिया है. बॉयफ्रेंड ने भी कायलेन से ब्रेक-अप कर लिया है, लेकिन इतना सब सहने के बाद भी कायलेन खुश हैं, क्‍योंकि उन्‍होंने जंगल की आग से पीडि़त इंसान और जानवरों की मदद के लिए इतनी बड़ी रकम जुटा ली.

ये भी पढ़ें-      पाकिस्‍तानी टिड्डियों की खतरनाक फौज को चट कर जाएगा भारतीय ड्रोन, पढ़ें क्‍या है प्‍लान

हैलो मैं शकीला बोल रही हूं…बॉर्डर के पास वाले गांव के युवाओं को हनी ट्रैप में फंसा रही ISI

Related Posts