PoK नेता बोले – नरेंद्र मोदी के पीएम बनने से जगी आस, भारत में होना चाहते हैं शामिल

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के नेता अमजद अयूब मिर्जा (Amjad Ayub Mirza) ने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद पीओके के लोगों में भारत से जुड़ने की उम्मीद फिर से जगी है.

Amjad-Ayub-Mirza-Pm-modi
पीओके नेता अमजद अयूब मिर्जा ने की पीएम मोदी की तारीफ

चीन से चल रहे संघर्ष के बीच पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. पता चला है कि लद्दाख संकट के बीच पीओके के लोग भारत के समर्थन में चीन के खिलाफ मोर्चा खोलने तक को तैयार थे. यह बात पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के नेता अमजद अयूब मिर्जा (Amjad Ayub Mirza) ने कही. मिर्जा ने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद पीओके के लोगों में भारत से जुड़ने की उम्मीद फिर से जगी है.

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) के नेता अमजद अयूब मिर्जा (Amjad Ayub Mirza) ने टीवी9 भारतवर्ष से बातचीत के दौरान यह बात कही. अमजद अयूब मिर्जा ने कहा कि पीएम मोदी के आने से पहले और आने के बाद पीओके के लोगों की सोच बदली है. वह बोले कि पीओके के लोगों की भारत का हिस्सा बनने की पुरानी उम्मीद फिर जाग गई है.

पढ़ें – पाकिस्‍तान को सता रहा भारत के साथ भीषण युद्ध का डर

नेता अमजद अयूब मिर्जा बोले कि यह पुरानी इच्छा कुछ वक्त के लिए दब गई थी. लेकिन जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद यह इच्छा और प्रबल हो गई कि अब उनके साथ भी न्याय होगा.

पढ़ें – पाकिस्तान का FATF ब्लैक लिस्ट में आना तय, बढ़ेंगी इमरान खान की मुश्किलें

चीन के खिलाफ खोल देते मोर्चा

बातचीत में पीओके नेता अमजद अयूब मिर्जा ने यह भी कहा कि जब लद्दाख में चीनी सेना घुसपैठ की कोशिश कर रही थी तो पीओके के लोग भारत के समर्थन में थे. इतना ही नहीं वे लोग वक्त आने पर चीन के खिलाफ मोर्चा तक खोल देते.

Related Posts