ब्रिटेन के बर्मिंघम में कई लोगों पर चाकू से हमला, पुलिस बोली-सबसे सुरक्षित जगह पर बड़ी घटना

पुलिस (Police) के मुताबिक घटनास्थल पर सभी आपातकालीन सेवाएं काम कर रही हैं और ये सुनिश्चित करने की कोशिश की जा रही है कि जो घायल हैं उनका बेहतर तरीके से इलाज़ हो सके.

ब्रिटिश पुलिस (British Police) ने रविवार को बर्मिंघम में एक बड़ी घटना की घोषणा की, जिसमें कई लोगों के घायल होने की ख़बर है. वेस्ट मिडलैंड पुलिस ने एक बयान में कहा है कि हम इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि आज सुबह 12: 30 बजे हमें बर्मिंघम के सिटी सेंटर में एक छुरा घोंपने की सूचना मिली. जिसके बाद कई अन्य लोगों पर चाकू से हमले की ख़बरें सामने आईं.

बयान में कहा गया है कि ये मामला क्षेत्र में अन्य छुरेबाजी की घटना के बाद सामने आया है, जिसे काफी बड़ी घटना बताया गया है. इस हमले में कई लोग घायल हुए हैं, हालांकि अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि घायलों की संख्या कितनी है, और कितने उनमें से गंभीर स्थिति में हैं. वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस ने कहा कि अधिकारी बर्मिंघम के अर्काडियन और स्नोहिल क्षेत्रों में अपराध स्थल पर हैं, जहां से छुरा घोंपने की खबरें आ रही हैं.

घटनास्थल पर सभी आपातकालीन सेवाएं काम कर रही हैं और ये सुनिश्चित करने की कोशिश की जा रही है कि जो घायल हैं उनका बेहतर तरीके से इलाज़ हो सके. ब्रिटिश टेलीविज़न चैनल्स पर दिखाई जा रही फुटेज में सिटी सेंटर के बड़े हिस्से को दिखाया जा रहा है, जिसमें पुलिस अधिकारी फॉरेंसिक सूट पहने नज़र आ रहे हैं.

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लंदन सबवे स्टेशन पर पर 3 लोगों पर छुरे से हमला किया गया. वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस ने कहा जो कुछ भी हुआ है उसकी सटीक जानकारी हासिल करने की कोशिश की जा रही है. लोगों को इलाके से दूर रहने के लिए कहा गया है.

Related Posts