जबरन 2 बोतल दूध पिलाने से 8 महीने की बच्ची की मौत, आया को मिली 15 साल की सजा

ओलुरेमी ने जब देखा बच्ची कोई रिस्पांस नहीं कर रही है तो उसने बच्ची के पिता को फोन किया, जिसके बाद बच्ची के पिता ने इमरजेंसी 911 को फोन कर सूचित किया.

एनापोलिस: मैरीलैंड में एक आया को आठ महीने की बच्ची को जबरन दो बोतल दूध पिलाकर मारने का दोषी पाते हुए 15 साल जेल की सजा सुनाई गई है. 73 वर्षीय ओलुरेमी एडेलिया प्रिंस जॉर्ज काउंटी में आठ महीने की बच्ची की देखभाल के लिए रहती थी, जिसकी मौत जबरन दूध पिलाने के कारण 26 अक्टूबर, 2016 को हो गई थी.

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसके जरिए पुलिस ने बताया कि वीडियो में साफ देखा जा सकता था कि ओलुरेमी घर में काउच पर सो रही होती और वहीं पास में बच्ची एनिता सालुबी वॉल्कर पर बैठी हुई है. बच्ची रोने लगती है, जिससे आया कि नींद खुल जाती है.

साथ ही पुलिस ने बताया कि ओलुरेमी बच्ची को फीड करने की कोशिश करती है, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाती. इसके बाद वह बच्ची को वॉल्कर से अपनी तरफ खींचती है और उसे जबरन बोतल से दूध पिलाने लगती है. इसके बाद बच्ची बेसुध हो गई, जिससे ओलुरेमी काफी घबरा गई.

ओलुरेमी ने जब देखा बच्ची कोई रिस्पांस नहीं कर रही है तो उसने बच्ची के पिता को फोन किया, जिसके बाद बच्ची के पिता ने इमरजेंसी 911 को फोन कर सूचित किया. बच्ची को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. इस मामले में ओलुरेमी को दोषी पाया गया और उसे 15 साल कैद की सजा सुनाई गई.