इमरान खान की भारत को फर्जी धमकी, कहा- जब तक कश्मीर में कर्फ्यू, तब तक नहीं होगी बातचीत

इमरान ने पाकिस्तान के घोटकी में हिंदू छात्रा की हत्या के लिए भी भारत को ही जिम्मेदार ठहराया. इमरान का कहना है कि भारत संयुक्त राष्ट्र जाने से पहले उन्हें बदनाम करना चाह रहा है और यह भारत की साजिश है. 

कश्मीर मसले पर दुनियाभर के मंचों पर मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान और उसके प्रधानमंत्री इमरान खान भारत को बदनाम करने की अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. इमरान खान ने अब भारत से द्विपक्षीय बातचीत की संभावनाओं को खारिज करते हुए कहा कि अब बातचीत तब होगी जब कश्मीर से कर्फ्यू हटा दिया जाएगा.

भारत को बदनाम करने की कोशिश में जुटे पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इस बात से अंजाने हैं कि जम्मू कश्मीर से कर्फ्यू कब का हटा लिया गया है. मालूम हो कि भारत सरकार ने जम्मू कश्मीर को आर्टिकल 370 के तहत मिलने वाले विशेष अधिकारों को खत्म करने के बाद कुछ दिनों के लिए कर्फ्यू लगाया था, जिसे हटा लिया गया. अब घाटी के कुछ इलाकों में धारा 144 लागू है, ताकि कोई उत्पात न मचा सके.

भारत से बातचीत ने करने की धमकी देते हुए इमरान खान ने कहा कि वह संयुक्त राष्ट्र में कश्मीर मसले को उठाएंगे. हालांकि इससे पहले ही इमरान ने पाकिस्तान के घोटकी में हिंदू छात्रा की हत्या के लिए भी भारत को ही जिम्मेदार ठहराया. इमरान का कहना है कि भारत संयुक्त राष्ट्र जाने से पहले उन्हें बदनाम करना चाह रहा है और यह भारत की साजिश है.

ये भी पढ़ें- हिंदी को क्षेत्रीय भाषाओं पर थोपने की बात कभी नहीं कही: अमित शाह