पाक सेना की फिल्म में अश्लील आइटम नंबर करने वाली एक्ट्रेस को मिलेगा ‘सितारा-ए-एंटरटेनमेंट’!

ये गाना काफी अश्लील और डबल मीनिंग वाला है, जिसके चलते सोशल मीडिया यूजर्स में नाराजगी छाई हुई है.

पाकिस्तानी फिल्म ‘काफ कंगना’ के एक आइटम नंबर पर इन दिनों विवाद छिड़ा हुआ है. गाने को एक्ट्रेस नीलम मुनीर खान पर फिल्माया गया है. पाकिस्तान के इस गाने में भारत का भी जिक्र है. गाने के बोल हैं, “ख्वाबों में जब मैं पाकिस्तान गई रे, इंडिया में बोले साडी जान गई रे”. इस फिल्म को पाकिस्तान आर्मी ने प्रोड्यूस किया है.

ये गाना काफी अश्लील और डबल मीनिंग वाला है, जिसके चलते सोशल मीडिया यूजर्स में नाराजगी छाई हुई है. वहीं नीलम ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पोस्ट के जरिए इस पर सफाई पेश की है.

नीलम मुनीर लिखती हैं, ‘ये ISPR का प्रोजेक्ट था इसलिए मैंने इस गाने पर काम किया. ये मेरी जिंदगी का पहला और आखिरी आइटम नंबर है. मैं जो करती हूं, पूरे गर्व के साथ करती हूं, ये बात आप सभी को मालूम है. मैं पाकिस्तान के लिए मरने तक को तैयार हूं. मुझे भरोसा है आप लोग ये फिल्म देखेंगे. फिल्म को एंजॉय कीजिए.’

नीलम की इस पोस्ट के बाद यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, सेना परेड की जगह आइटम नंबर बनाने की योजना बना रही है क्या? मेजर नीलम मुनीर खान को ‘सितारा-ए-एंटरटेनमेंट’ मिलेगा. वहीं एक यूजर ने इस गाने के लिए ISPR (Inter-Services Public Relations) और पाकिस्तान को थैंक यू कहा है.