चीन में नान रोटी का दाम पूछने गए थे क्या? पाकिस्तानी विदेश मंत्री से सवाल पूछ रहे लोग

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी विदेश मंत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक होटल के किचन और हाउसकीपिंग स्टाफ से हाथ मिलाते दिख रहे हैं और बाकी लोग तालियां बजा रहे हैं.

बीजिंग: जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद बौखलाए पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी चीन पहुंचे. कयास लगाए जा रहे थे के अपने दोस्त चीन के साथ मिलकर पाकिस्तान भारत के खिलाफ कोई साजिश रचने वाला है. हालांकि सोशल मीडिया पर शाह महमूद कुरैशी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, उससे तो कुछ और ही नजारा सामने आया है.

दरअसल सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी विदेश मंत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक होटल के किचन और हाउसकीपिंग स्टाफ से हाथ मिलाते दिख रहे हैं और बाकी लोग तालियां बजा रहे हैं. उनके इस वीडियो को लेकर न सिर्फ भारत बल्कि पाकिस्तान में भी ट्विटर पर आलोचना हो रही है.

नायला इनायत ने इस वीडियो पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया, “पाकिस्तान की एक और डिप्लोमेटिक जीत. चीन में विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने किचन और हाउसकीपिंग स्टाफ के साथ हाई लेवल मीटिंग की है.”

पवन कुमार नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करत हुए शाह महमूद कुरैशी और होटल स्टाफ की इस मीटिंग पर तंज कसा, उन्होंने सवाल करते हुए कहा, “क्या पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने किचन स्टाफ से कश्मीरी पुलाव और कश्मीरी दम आलू पर चर्चा की.”

एक और ट्विटर यूजर प्रत्युष पुष्पम ने ट्वीट करते हुए पाकिस्तानी विदेश मंत्री की चुटकी लेते हुए कहा, “वहां नान रोटी का दाम पूछने गए थे क्या.”

ट्विटर यूजर प्रभात यादव ने इस वीडियो पर चुटकी लेते हुए कहा, “यह नूडल्स डिप्लोमेसी जियो पॉलिटिकल इक्वेशन में गेम चेंजर साबित हो सकती है. ऐसा लग रहा है जैसे वह उन्हें वापसी यात्रा के लिए लंच बॉक्स देने के लिए धन्यवाद दे रहे हैं. क्या पता ऐसा लजीज खाना कब खाने को मिले?”

ट्विटर यूजर अभिषेक श्रीवास्तव ने ट्वीट करते हुए तंज कसा, “वह (शाह महमूद कुरैशी) चीन में अपने समकक्षों से मुलाकात कर रहे हैं.”

ये भी पढ़ें: अंडे, चिकन, LPG, ढाई लाख भेड़-बकरे, ईद पर कश्मीरियों का दिल जीतेगी सरकार