पाकिस्तान के कराची में कश्मीर रैली के दौरान धमाका, कम से कम 39 घायल

रैली (Rally) के पास में ही अज्ञात तत्वों ने एक मोटरसाइकिल में 'पटाखा' लगा दिया था. हमले को अंजाम देने के बाद वो घटनास्थल से भाग जाने में सफल रहे.
Kashmir Solidarity Rally, पाकिस्तान के कराची में कश्मीर रैली के दौरान धमाका, कम से कम 39 घायल

पाकिस्तान (Pakistan) के कराची (Karachi) शहर में बुधवार को आयोजित Kashmir Solidarity Rally के दौरान ब्लास्ट हुआ है जिसमें कम से कम 39 लोग घायल हुए हैं. यह रैली कराची के गुलशन-ए-इकबाल इलाके में जमात-ए-इस्लामी की ओर से बुलाई गई थी.

ब्लास्ट में हुआ पटाखे का इस्तेमाल

पुलिस के मुताबिक, इस ब्लास्ट में ‘पटाखे’ का इस्तेमाल हुआ है. रैली के पास में ही अज्ञात तत्वों ने एक मोटरसाइकिल में ‘पटाखा’ लगा दिया था. हमले को अंजाम देने के बाद वो घटनास्थल से भाग जाने में सफल रहे.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

सिंध प्रांत के स्वास्थ्य विभाग के प्रवक्ता मीरान यूसुफ ने बताया कि अबतक 39 लोगों के घायल होने की रिपोर्ट है. घायलों में एक शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है. अबतक किसी के मारे जाने की सूचना नहीं मिली है.

कई लोगों को आई हल्की चोट

यूसुफ ने कहा, “ज्यादातर घायलों को हल्की-फुल्की चोट आई है. इनमें से कुछ लोग शुरुआती इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं.”

एसएसपी साजिद आमिर ने बताया कि बम डिस्पोजल स्क्वाड को घटनास्थल पर बुला लिया गया है. धमाके को लेकर जांच जारी है. घटनास्थल पर अन्य संभावित धमाकों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. साथ ही पुलिस टीम ने भी अपने स्तर पर घटना की जांच शुरू कर दी है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts