इमरान खान के अपने ही मंत्री ने खोली पोल, कहा- पाकिस्‍तान ने JUD पर पानी की तरह पैसा बहाया

एजाज अहमद शाह ने इंटरव्‍यू के दौरान खुलकर कहा कि पाकिस्‍तान ने जमात उद दावा जैसे संगठनों पर करोड़ों रुपए खर्च कर डाले. जमात उद दावा का सरगना हाफिज सईद है, जो मुंबई हमलों का मास्‍टरमाइंड है.

इस्‍लामाबाद: पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी से लेकर शेख राशिद तक अपने ही मंत्री इमरान खान के लिए ‘दुश्‍मन’ बन गए हैं. पाकिस्‍तान के पीएम की मुसीबत बढ़ाने वाला ताजा बयान दिया है आंतरिक मामलों के मंत्री ब्रिगेडियर (रिटायर्ड) इजाज अहमद शाह ने.

कश्‍मीर के मुद्दे पर दुनिय भर से समर्थन का दावा कर रहे इमरान खान को आईना दिखाते हुए एजाज अहमद ने कहा कि इस्‍लामाबाद की सभी कोशिशें बेकार हो गई हैं, क्‍योंकि दुनिया भारत की बात पर भरोसा कर रही है.

गुरुवार को ‘हम’ न्‍यूज चैनल को दिए इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान के हुक्‍मरानों ने देश को बर्बाद करके रख दिया है. एजाज अहमद ने कहा कि हम दुनिया को बता रहे हैं कि कश्‍मीर में कर्फ्यू लगाया गया है, वहां दवाइयां नहीं हैं, लेकिन दुनिया हमारी जगह भारत की बात पर भरोसा कर रही है.

एजाज अहमद शाह यहीं पर नहीं रुके, उन्‍होंने इंटरव्‍यू के दौरान खुलकर कहा कि पाकिस्‍तान ने जमात उद दावा जैसे संगठनों पर करोड़ों रुपए खर्च कर डाले. जमात उद दावा का सरगना हाफिज सईद है, जो मुंबई हमलों का मास्‍टरमाइंड है.

एजाज अहमद शाह का यह बयान पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान के उस ट्वीट के बाद सामने आया है, जिसमें उन्‍होंने दावा किया कि UNHRC में कश्‍मीर के मुद्दे पर पाकिस्‍तान को 58 देशों का समर्थन मिला.

इस ट्वीट की वजह से पूरी दुनिया में इमरान खान का मजाक उड़ रहा है. UNHRC में कुल देश ही 47 हैं, जबकि इमरान खान 58 देशों के समर्थन का दावा कर रहे हैं.