बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना, नेपाल का सहारा लेकर PM इमरान खान ने फिर अलापा कश्मीर राग

पाकिस्तानी पीएम ने अपने झूठे प्रपंच को आगे बढ़ाने के लिए ट्वीट में आगे लिखा, "मैंने हमेशा से कहा है कि मुसलमानों को दोयम दर्जे का नागरिक बनाने वाली फासीवादी मोदी सरकार सिर्फ भारतीय अल्पसंख्यकों के लिए ही नहीं बल्कि क्षेत्रीय शांति के लिए खतरा है."
Pakistan PM Imran Khan, बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना, नेपाल का सहारा लेकर PM इमरान खान ने फिर अलापा कश्मीर राग

एक तरफ नेपाल ने नए राजनीतिक मैप को लेकर किए जाने वाले संविधान संशोधन पर रोक लगा दी है तो वहीं दूसरी तरफ इस मामले में जबरदस्ती कूद रहे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इसको लेकर भारत पर हमला बोला है. नेपाल (Nepal) मुद्दे का सहारा लेते हुए इमरान खान ने एक बार फिर अपना राजनीतिक हित साधते हुए भारत की झूठी छवि गढ़ने की कोशिश की है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

बुधवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा, “हिंदुत्व सुप्रेमेसिस्ट मोदी सरकार की अहंकार से पूर्ण विस्तारवादी नीतियों के साथ भारत पड़ोसी देशों के लिए खतरा बन गया है. बांग्लादेश को नागरिकता संशोधन कानून के जरिए और नेपाल-चीन के लिए सीमा विवाद से भारत खतरा पैदा कर रहा है. वहीं पाकिस्तान को झठे फ्लैग ऑपरेशन की धमकी दे रहा है.”

इमरान (Imran Khan) यहीं नहीं रुके बल्कि ट्वीट्स की एक सीरीज में उन्होंने वही किया जिसके लिए वह दुनियाभर में कई जगह मुंह की खा चुके हैं. उन्होंने एक बार फिर कश्मीर राग अलापा. इमरान ने कहा, “भारत ये सब कश्मीर पर अवैध कब्जे, चौथी जेनेवा संधि के तहत युद्ध अपराध को अंजाम देने और पाकिस्तान के हिस्से वाले कश्मीर पर दावा पेश करने के बाद कर रहा है.”

पाकिस्तानी (Pakistan) पीएम ने अपने झूठे प्रपंच को आगे बढ़ाने के लिए ट्वीट में आगे लिखा, “मैंने हमेशा से कहा है कि मुसलमानों को दोयम दर्जे का नागरिक बनाने वाली फासीवादी मोदी सरकार सिर्फ भारतीय अल्पसंख्यकों के लिए ही नहीं बल्कि क्षेत्रीय शांति के लिए खतरा है.”

Related Posts