इमरान खान बोले- पाकिस्तान में किसी भी समय हो सकता है हमला, हम तैयारी कर रहे हैं

पाकिस्तान के PM इमरान खान ने कहा है कि हमारी नेशनल सिक्योरिटी की टीम मीटिंग कर रही है और किसी भी टाईम कुछ भी हो सकता है.

File Pic

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का कहना है कि भारत के अंदर प्रोटेस्ट हो रहे हैं, जो हालात बने हुए हैं उसके साथ अर्थव्यवस्था भी नीचे जा रही है. इसके बाद भारत हमारे लिए खतरनाक हो गया है. अब ये लोग पुलवामा के बाद जो हमला किया थे वो फिर से कर सकते हैं, इन सबसे ध्यान भटकाने के लिए.

इमरान खान ने कहा कि ये बात उनके नए आर्मी चीफ ने भी कही है कि कांग्रेस अगर नया रिजोल्यूसन पास कर दे तो हम आजाद कश्मीर भी ले लेगें.

इमरान खान का कहना है कि ये एक सीरियस धमकी है और पाकिस्तान में किसी भी समय हमला हो सकता है इसलिए हमारी नेशनल सिक्योरिटी की टीम मीटिंग कर रही है और किसी भी टाईम पर कुछ भी हो सकता है जिसके लिए हम तैयारी कर रहे हैं.

इमरान खान की फिर गीदड़ भभकी

बता दें कि इमरान खान ने एक बार फिर गीदड़ भभकी देते हुए रविवार को ट्वीट किया था. इमरान ने लिखा था, ‘मैं भारत और अंतरराष्ट्रीय समुदाय को स्पष्ट करना चाहता हूं कि अगर लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) के पार भारत अपने सैन्य हमले जारी रखता है तो पाकिस्तान मूकदर्शक बना नहीं रहेगा.

इमरान ने कहा, ‘भारतीय सेना द्वारा एलओसी के पार नागरिकों को निशाना बनाया जा रहा है और उन्हें मारा जा रहा है. इसलिए संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद को तत्काल कश्मीर में ‘भारत और पाकिस्तान में संयुक्त राष्ट्र सैन्य पर्यवेक्षक समूह’ को जाने की अनुमति देनी चाहिए.’

ये भी पढ़ेंं-

दावोस में हो रही है 50वीं सालाना बैठक, पढ़िए- World Economic Forum से जुड़ी सारी जानकारी

IMF ने भारत की आर्थिक वृद्धि दर का अनुमान घटाया, कहा- अगले साल मिल सकती है राहत

Related Posts