CAB पर बौखलाए पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान ने दी परमाणु युद्ध की धमकी

भारत की संसद में नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Bill) पास होने के बाद से ही पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इसे लेकर लगातार ट्वीट कर रहे हैं.

भारत की संसद में नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Bill) पास होने के बाद से ही पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इसे लेकर लगातार ट्वीट कर रहे हैं. वो अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी पर लगतार हमला कर रहे हैं. पाकिस्तान की घबराहट इमरान खान के इस बयान से साफ देखी जा सकती है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “मोदी के नेतृत्‍व में भारत अपने हिंदू सुप्रीमेसी वाले एजेंडे पर योजनाबद्ध तरीके से बढ़ रहा है. जम्‍मू-कश्‍मीर पर अवैध कब्‍जे से शुरुआत हुई, फिर असम में 20 लाख भारतीय मुसलमानों की नागरिकता छीन ली गई. कैंप्‍स बना दिए गए और अब नागरिकता संशोधन कानून; इन सबके साथ भारत में मुस्लिमों और अन्‍य अल्‍पसंख्‍यकों की मॉब लिंचिंग हुई. दुनिया को यह समझना चाहिए कि नरसंहार की वकालत करने वाले नाजी जर्मनी के एजेंडे से आखिर दूसरा विश्‍व युद्ध हुआ. मोदी के हिंदूवादी एजेंडे और परमाणु ताकत की पाकिस्‍तान को धमकियों से बहुत ज्‍यादा खून-खराबा होगा. नाजी जर्मनी की तरह, मोदी के भारत में भी विरोध को दबा दिया गया है और दुनिया को देर हो जाने से पहले दखल दे देनी चाहिए.”

मालूम हो की जब नागरिकता बिल लोकसभा में पास हुआ था तब भी इमरान ने ट्वीट कर कहा था कि हम इस विधेयक की निंदा करते हैं. यह भेदभावपूर्ण है और सभी संबद्ध अंतरराष्ट्रीय संधियों और मानदंडों का उल्लंघन करता है. यह पड़ोसी देशों में दखल का भारत का दुर्भावनापूर्ण प्रयास है.

ये भी पढ़ें: F-16 विमान को भारत के खिलाफ इस्तेमाल करने पर पाकिस्तान को अमेरिका की फटकार