4 देशों में 99 कंपनी! भ्रष्टाचार के आरोपों पर पाक पीएम इमरान खान के खास साथी असीम सलीम बाजवा का इस्तीफा

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शीर्ष सहयोगी असीम सलीम बाजवा ने इस्तीफा (Asim Bajwa Resigns) दे दिया है. लेफ्टिनेंट जनरल (रिटायर्ड) असीम सलीम बाजवा फिलहाल प्रधानमंत्री के स्पेशल असिस्टेंट (SAPM) के पद पर थे.

  • TV9.com
  • Publish Date - 11:50 am, Fri, 4 September 20
Asim-Bajwa

पाकिस्तान में भ्रष्टाचार को लेकर नई राजनीतिक हलचल तेज हो रही है. अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शीर्ष सहयोगी असीम सलीम बाजवा ने इस्तीफा (Asim Bajwa Resigns) दे दिया है. लेफ्टिनेंट जनरल (रिटायर्ड) असीम सलीम बाजवा फिलहाल प्रधानमंत्री के स्पेशल असिस्टेंट (SAPM) के पद पर थे. उनपर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे, जिसके बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया.

जियो न्यूज के मुताबिक, असीम सलीम बाजवा चाइना-पाकिस्तान इकोनॉमिक कॉरिडोर के चेयरमैन के पद भी हैं. फिलहाल इस पद पर वह काम करते रहेंगे. इसे नहीं छोड़ने की वजह बताते हुए असीम सलीम बाजवा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि यह प्रोजेक्ट देश के भविष्य की खातिर है.’ पाकिस्तान के अखबारों के मुताबिक, असीम सलीम बाजवा ने कहा कि उनपर लगे भ्रष्टाचार के आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं.

पढ़ें – पाकिस्‍तानी जनरल आसिम बाजवा के भाई, पत्‍नी, बच्‍चों के नाम 4 देशों में 99 कंपनी, सवालों में घिरे इमरान खान

पाकिस्तान में एक मीडिया रिपोर्ट में इमरान के खास असीम सलीम बाजवा (Asim Bajwa Resigns) पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे. कहा गया था कि असीम सलीम और उनके रिश्तेदारों को नाम पर पाकिस्तान और विदेश में करोड़ों की संपत्ति है. रिपोर्ट में आया था कि बाजवा के भाई, पत्नी, बच्चों के नाम 4 देशों में 99 कंपनी हैं.