‘नाश्ते में लगी आग, सिलेंडर फटा’ वायरल वीडियो पर जमकर ट्रोल हो रहे PAK के रेल मंत्री

पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें शेख रशीद रेल हादसे पर बयान दे रहे हैं.

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद अपने अजीबोगरीब बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं और सोशल मीडिया पर यूजर्स का निशाना बनते हैं. हाल ही में पाकिस्तान में हुए भीषण रेल हादसे को लेकर उन्होंने एक बार फिर से कुछ ऐसा बयान दिया है जिसपर वे जमकर ट्रोल हो रहे हैं.

पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें शेख रशीद रेल हादसे पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं. 14 सेकेंड्स के इस वीडियो क्लिप में शेख रशाद के बयान को सुनकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि ये आखिर में कहना क्या चाह रहे हैं.

शेख राशिद कहते हैं- ‘जब आग लगी नाश्ते में. और जब नाश्ता फटा, उससे उनका सिलेंडर और चूल्हा दोनों फट गया.’ उनकी ये बातें सुनकर हर कोई चकरा रहा है कि आखिर वे कहना क्या चाहते हैं.

जब भी वे कैमरे के सामने आते हैं कुछ ना कुछ ऐसी चीजें कर जाते हैं जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है. इतनी असंवेदनशील बातों को कितनी गंभीरता से कह रहे हैं यहां ये गौर करने वाली बात है. पढ़ें ये मजेदार कमेंट्स

ये भी पढ़ें-

महाराष्‍ट्र का सियासी दंगल, आज शाह से मिलेंगे फडणवीस, सोनिया गांधी से पवार, गवर्नर से मिलेगी शिवसेना