VIDEO: इमरान के मंत्री शेख रशीद ने नहीं दिए कार के रुपये, मालिक ने सबके सामने कर दी बेइज्जती

वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि कार मालिक, रेल मंत्री शेख रशीद का हाथ पकड़कर तेज-तेज आवाज में बात करने लगता है. शेख रशीद बार-बार उस शख्स का हाथ झटकाते दिख रहे हैं.

पाकिस्तान में इमरान खान के बड़बोले मंत्री शेख रशीद का एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख रशीद की सरेआम बेइज्जती करता नजर आ रहा है.

बताया जा रहा है कि शेख रशीद पार्लियामेंट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे तभी नूर रहमान नाम का एक शख्स वहां पहुंच गया और उसने हंगामा शुरू कर दिया. वह शेख रशीद से अपना पैसा वापस मांगने लगा. वह शेख रशीद का हाथ पकड़कर तेज-तेज आवाज में बात करने लगता है. शेख रशीद बार-बार उसका हाथ झटकाते दिख रहे हैं.

15 साल पहले खरीदी गाड़ी

नूर रहमान का दावा है कि 15 साल पहले शेख रशीद ने उनसे गाड़ी खरीदी थी, जिसे नूर रहमान ने जहाज़ के जरिए जापान से पाकिस्तान भिजवाया था, लेकिन आज तक गाड़ी के 22 लाख रुपये शेख रशीद ने नहीं दिए.

वीडियो में क्या…

वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि सरेआम अपनी बेइज्जती होती देख रेल मंत्री शेख रशीद उस शख्स से जाने के लिए कहते हैं और वहां निकलने की कोशिश करते हैं. लेकिन शख्स लगातार मंत्री शेख रशीद से अपने पैसे मांगता रहता है. पर इमरान खान के मंत्री पर इसका कोई असर पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है.

संबित पात्रा ने कसा तंज 

वहीं इस पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने तंज कसा. संबित पात्रा ने एक ट्वीट में लिखा कि, ये है पाकिस्तान कि हालत! पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद …जिनको कुछ दिनों पहले करेंट लगा था, उन्होंने अपने कार का पैसा नहीं चुकाया है. जिससे पैसे लिए थे वो पाकिस्तान के पार्लियामेंट में आ कर मंत्री जी को घेर लेता है. हम्म ..और ये चले थे पाउ, सवा पाउ के न्यूक्लियर वार करने!

शेख रशीद ने ये दिया था बयान

पिछले दिनों पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद ने कहा था कि भारत यह सुन ले कि पाकिस्तान के पास पाव और आधा पाव के ऐटम बम भी हैं जो किसी खास इलाके को निशाना बना सकते हैं. इस पर सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी मजे भी लिए थे.

ये भी पढ़ें- परमाणु युद्ध की धमकी देने वाले इमरान ने पहली बार माना, भारत से पारंपरिक युद्ध हार जाएगा पाकिस्तान

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी पर निजी हमले बंद कर बैकडोर बातचीत शुरू करो, मुस्लिम देशों की पाक को नसीहत, VIDEO