पाकिस्‍तान के सीनेटर ने शेयर कर दी पॉर्न स्‍टार्स की फोटो, फिर जमकर हुए ट्रोल

अपनी गलती का एहसास होने पर रहमान मलिक ने तुरंत अपनी पोस्ट को हटा दिया लेकिन तब तक यूजर्स उनकी इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट ले चुके थे. इसके बाद उन्हें जमकर भारतीय यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया.

भारत सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों का विरोध करने के चक्कर में पाकिस्तान के पूर्व इंटीरियर मिनिस्टर (गृहमंत्री) व सीनेटर अब्दुल रहमान मलिक सोमवार को एक पॉर्नस्टार की तस्वीर साझा कर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. मलिक को एक अक्षय नाम के ट्विटर हैंडल ने टैग करते हुए लिखा, “सर, भारतीय क्षेत्रीय फिल्मों की प्रभावशाली अभिनेत्रियों ने हिजाब पहनकर नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएए) का विरोध करने वाले भारतीय मुसलमानों के साथ एकजुटता दिखाई है. उन्हें सलाम, मोदी जल्द ही देंगे इस्तीफा.”

इसके जवाब में तस्वीरों को पोस्ट करते हुए संघीय जांच एजेंसी के अधिकारी रहे रहमान मलिक ने लिखा, “मे गॉड ब्लेस हर (अल्लाह उस पर रहम करे.)”

दरअसल, ये तीन तस्वीरें अलग-अलग लड़कियों की थीं. इनमें से दो पॉर्नस्टार मिया खलीफा और नादिया अली हैं.

उनके इस पोस्ट पर ट्विटर यूजर्स ने उनकी खिल्ली उड़ानी शुरू कर दी. अपनी गलती का एहसास होने पर उन्होंने तुरंत अपनी पोस्ट को हटा दिया. लेकिन तब तक यूजर्स उनकी इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट ले चुके थे. इसके बाद उन्हें जमकर भारतीय यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया.

एक यूजर्स ने अक्षय नाम के ट्विटर हैंडल पर मजाकिया अंदाज में कहा, “तुम बहुत कमीने हो. भाई खेल गए.” दूसरे ने लिखा, “आ गया लपेटे में.” तीसरे ने लिखा, “एक नादिया अली है, एक मियां खलीफा और कौन है?” अन्य ने लिखा, “एकजुटता दिखाने के लिए मैं भी इन लड़कियों के साथ खड़ा हूं.”

ऐसा पहली बार नहीं है जब कोई पाकिस्तानी नेता या पूर्व अधिकारी इस प्रकार से भारतीय ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया हो.

गौरतलब है कि भारतीय संसद द्वारा जम्मू एवं कश्मीर से अनुच्छेद 370 को रद्द करने और विशेष राज्य का दर्जा खत्म किए जाने के बाद पाकिस्तानी राजनयिक अब्दुल बासित ने सोशल मीडिया पर कश्मीर में पैलेट गन हमले का दावा करते हुए एक तस्वीर साझा की थी.

बासित ने भी गलती से पुरुष पॉर्न स्टार की तस्वीर को अनंतनाग में पैलेट गन के कारण आंखें खोनेवाला व्यक्ति करार दिया था. भारत में नियुक्त पूर्व पाक राजनयिक को इस गलती के कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था. हालांकि, अब्दुल बासित ने भी कुछ देर बाद ट्वीट डिलीट कर दिए थे.

अब्दुल बासित ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया था, जिसमें लिखा था, “अनंतनाग में पैलेट गन के कारण आंखें खोनेवाला यूसुफ, प्लीज अपनी आवाज उठाइए.”

हालांकि, मरीज बताया जा रहा यूसुफ हकीकत में पॉर्न स्टार जॉनी सिन्स था. सिन्स को गले लगाकर रोने की ऐक्टिंग करनेवाली महिला भी एडल्ट फिल्मों की पॉर्न स्टार थी.

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ेंः

करतारपुर कॉरिडोर को लेकर संयुक्त राष्ट्र में वाहवाही लूटना चाहता था पाकिस्तान, उल्टा पड़ा दांव

कश्‍मीर पर भ्रम फैला रहा था रेडियो पाकिस्तान, फेसबुक ने ब्‍लॉक की लाइव स्‍ट्रीमिंग