पाकिस्‍तानी कलाकार ने बनाया ‘बिरयानी विद आलू’ परफ्यूम, जानिए क्‍यों है खास

सोशल मीडिया पर जो बिरयानी वायरल हो रही है उसका नाम है 'ले बिरयानी विद आलू'. दरअसल ये बिरयानी भी नहीं एक परफ्यूम का ब्रांड है. इस ब्रांड के परफ्यूम की तस्वीर पाकिस्तानी राजनीतिज्ञ शेरी रहमान ने सोशल मीडिया पर शेयर की है

Pakistan biryani perfume politician artist viral social media, पाकिस्‍तानी कलाकार ने बनाया ‘बिरयानी विद आलू’ परफ्यूम, जानिए क्‍यों है खास

बिरयानी का नाम सुनकर मुंह में पानी आ जाता है. सोशल मीडिया पर आजकल एक अलग तरह की बिरयानी वायरल हो रही है. क्या आप भी बिरयानी को देखने और खाने के सपने देखने लगे? तो चलिए आपको बताते हैं कि ये बिरयानी कहां मिलेगी, कैसा स्वाद होगा और कितने में मिलेगी.

सोशल मीडिया पर जो बिरयानी वायरल हो रही है उसका नाम है ‘ले बिरयानी विद आलू’. दरअसल ये बिरयानी नहीं, परफ्यूम है. इस ब्रांड के परफ्यूम की तस्वीर पाकिस्तानी राजनीतिज्ञ शेरी रहमान ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. अब क्या आप ये सोच रहे हैं कि ये परफ्यूम कहां मिलेगा, कैसी इसकी महक होगी और कितने का मिलेगा? आइए इस विचित्र नाम वाले परफ्यूम के बारे में जान लेते हैं.

रहमान ने अपने ट्वीटर हैंडल से फोटो ट्वीट कर लिखा था कि ये क्लासिक परफ्यूम है. उन्होने एक पाकिस्तानी कलाकार के ट्वीटर हैंडल का जिक्र करते हुए उन्हें क्रेडिट दिया है.

दरअसल ये परफ्यूम भी नहीं हैं. ये इस पाकिस्तान कालाकार की सोच है. ये एक कलाकृति है. ये कालाकार इस कलाकृति के माध्यम से बस ये दिखाना चाहता था कि पाकिस्तानी लोगों को बिरयानी इतनी पसंद है कि उनका बस चले तो वो परफ्यूम भी बिरयानी की महक वाला लगाएं. तो समझ गए ना आप कि इस परफ्यूम की कोई कीमत नहीं, ना ही इसमें बिरयानी का स्वाद है.

ये भी पढ़ें

20 हजार लड़कियां बनना चाहती हैं इस शख्‍स की गर्लफ्रेंड, जानें क्‍या है वजह

आधी रात को शराब पीकर ट्वीट करने वाले आसिफ गफूर, तुम बहुत याद आओगे…

Related Posts