देखें, टमाटर का जवाब एटम बम से देने वाले ‘तौबा-तौबा’ रिपोर्टर ने TV 9 से EXCLUSIVE क्या कहा

टमाटर के बदले हम दही खा लेंगे. हमारे पास खाने को बहुत कुछ है. भारत का मुखिया कौम को बेवकूफ बना रहा है. कुरैशी ने कहा- 1971 का समय आ गया. अब 2019 का वक़्त आ गया है. हमें सिर्फ आपसे जंग लड़नी है.

मुंबई: जब से मैं पैदा हुआ हूं, तब से ये सुन रहा हूं कि भारत हम पर हमला करने वाला है. हम हर चीज के लिए तैयार हैं. भारत को अब इस बात का फैसला करना है कि वो जंग चाहता है या अमन. अब ये सिर्फ उसी के ऊपर है. कुछ ऐसी ही बातें उस पाकिस्तानी रिपोर्टर ने कहीं, जिनका तौबा-तौबा..हम टमाटर का जवाब एटम बम से देंगे..’ वाला वीडियो हाल में वायरल हुआ था.

रिपोर्टर कुरैशी ने टीवी 9 मराठी से बात करते हुए कहा कि पाकिस्तानी कौम इंतज़ार कर रही है कि भारत कब हमला करेगा. अपने वीडियो के फेमस होने के बाबत पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि लोग हमें दाद दे रहे हैं. मेरे दफ्तर वालों ने मेरी काफी प्रशंसा की. बार बार भारत पर अटैक करने की बात कहने वाले कुरैशी ने कहा कि हमारे पास भी एटम बम है. पाकिस्तान ने एटम बम सिर्फ भारत के लिए ही बनाये हैं.

टमाटर के बदले हम दही खा लेंगे
सोशल मीडिया में अपने ट्रोल होने पर वो कहते हैं कि हम पाकिस्तान के लिए जियेंगे भी और मरेंगे भी. हम एक बहादुर कौम हैं. जब उनसे ये सवाल पूछा गया कि हम आपको यदि पांच किलो टमाटर भेजते है तो क्या आप खुश होंगे, तो उन्होंने कहा जी बिलकुल. हालांकि फिर वो कहते हैं कि हमें आपके टमाटर की जरूरत नहीं है. हम आपकी गोली का जवाब गोली से देंगे. हमने आपके टमाटर को बहिष्कार कर दिया है. हमें आपके टमाटर की जरूरत नहीं है. टमाटर के बदले हम दही खा लेंगे. हमारे पास खाने को बहुत कुछ है. भारत का मुखिया कौम को बेवकूफ बना रहा है. कुरैशी ने कहा- 1971 का समय आ गया. अब 2019 का वक़्त आ गया है. हमें सिर्फ आपसे जंग लड़नी है.

हमें भीख नहीं चाहिए
पाक में टमाटर के भाव के बाबत पूछे जाने पर कुरैशी कहते हैं कि भारत ने हमारा टमाटर बंद कर दिया. वो क्या सोचते हैं कि बगैर टमाटर के हम ज़िंदा नहीं रह पाएंगे. हमारे पास टमाटर बहुत हैं. हमें भीख नहीं चाहिए हिन्दुस्तान से. इंडिया की सवा अरब आबादी है वो क्या कर रही है. हम तैयार हैं. भारत बार बार नीच हरकत करता है. टमाटर बंद कर देता है हमें देना. हमारे यहां भी काफी टमाटर पैदा होते हैं. हमें टमाटर की कोई जरूरत नहीं.

पानी बंद करने पर चेताया
कुरैशी ने चेताया कि यदि हिन्दुस्तान पानी बंद कर देता है तो फिर युद्ध के लिए उसे तैयार रहना चाहिए. फिर आप देखियेगा, हिन्दुस्तान के कैसे छक्के छूटते हैं. बैकग्राउंड में बच्चे रोने की आवाज के बीच कुरैशी कहते है कि पाक फौज तैयार है जंग के लिए. हम किसी से नहीं डरते. भारतीय मीडिया पागल हो गया है, वो जंग की बातें करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *