पाकिस्तानी मंत्री ने फिर उगली आग, कहा- पीएम मोदी मुसलमानों के लिए खड़ी कर रहे हैं समस्या

भारतीय संसद में नागरिकता संशोधन बिल पास होने के बाद से ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान समेत कई मंत्री तिलमिलाए हुए हैं.

भारतीय संसद से नागरिकता संशोधन बिल पास होने के बाद से ही पाकिस्तान में इसका सबसे ज्यादा असर देखने को मिल रहा है. पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के बाद अब उनके मंत्री भी इस बिल को लेकर भारत को गीदड़-भभकी दे रहे हैं. इस लिस्ट में नया नाम है पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद का.

राशिद का कहना है, ‘कश्मीर और भारत के मुसलमानों के साथ खड़ा होना हमारी जिम्मेदारी है.’ पाकिस्तानी मंत्री ने भारतीय प्रधानमंत्री की तुलना हिटलर और मुसोलिनी से की और कहा कि मोदी भारतीय मुसलमानों के लिए समस्याएं खड़ी कर रहे हैं.

इसी के साथ पाकिस्तान के इस बड़बोले मंत्री राशिद खान ने धमकी देते हुए कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ती दूरियां दोनों देशों को युद्ध की ओर ले जा रही हैं.

मालूम हो कि भारतीय संसद के निचले सदन लोकसभा में सोमवार को नागरिकता संशोधन बिल पास हुआ था. इसके बाद बुधवार को इस बिल को संसद के अपर हाउस राज्यसभा में भी पास करा लिया गया. इसी के बाद से देशभर में खासकर असम और त्रिपुरा में इसको लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें: ‘राहुल जिन्ना आपके लिए सही नाम,’ राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी का हमला