“आखिर कब तक लाशें उठाते रहेंगे हिंदू,” नेशनल असेंबली में बोले पाकिस्तानी सांसद

पीएमएल-एन की ओर से सांसद और हिंदू नेता कोहिस्तानी ने हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार से परेशान होकर नेशनल असेंबली में सरकार से सवाल करते हुए कहा कि "आखिर कब तक पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार होते रहेंगे?

अल्पसंख्यकों पर हमलों को लेकर भारत पर हमलावर होने वाले पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की पोल उनकी ही नेशनल असेंबली में तब खुल गई जब उनके ही देश के एक सांसद ने वहां रह रहे हिंदुओं का दर्द बयां किया. पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के सांसद खील दास कोहिस्तानी ने पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में कहा कि पिछले 4 महीनों में, 25-30 हिंदू लड़कियों का अपहरण किया गया है और वो अब तक भी वापस नहीं आई हैं.

पीएमएल-एन की ओर से सांसद और हिंदू नेता कोहिस्तानी ने हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार से परेशान होकर नेशनल असेंबली में सरकार से सवाल करते हुए कहा कि “आखिर कब तक पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार होते रहेंगे? यहां के हिंदुओं को कब तक लाशें उठानी पड़ेंगी? हमारे मंदिर कब तक जलते रहेंगे?”

खील दास कोहिस्तानी ने पाकिस्तान के सिंध प्रांत में अल्पसंख्यक हिंदुओं पर हो रहे हमलों के मद्देनजर असेंबली को चेतावनी देते हुए कहा कि “सिंध के घोटकी और उमरकोट में ही ये घटनाएं क्यों हो रही हैं? यह आग पूरे सिंध में फैल जाएगी, इसे रोका जाना चाहिए. सिंध में कुछ लोग हैं जिन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए. उनकी शक्ति पर अंकुश लगाना सरकार की जिम्मेदारी है.”

ये भी पढ़ें: भारतीय सेना ने पाकिस्तानी ‘BAT’ कमांडो-आतंकियों की घुसपैठ को किया नाकाम, देखिए VIDEO