UNGA में इमरान खान ने दी परमाणु बम की धमकी, फिर अलापा कश्मीर राग

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के झूठे आरोपों के विरोध में भारतीय पक्ष ने महासभा हॉल से वॉक आउट कर दिया.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान इमरान खान ने भारत पर झूठे आरोप मढ़े और एक बार फिर कश्मीर राग अलापा. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने महासभा को संबोधित करते हुए कहा कि वो अपने पड़ोसियों से शांति चाहते हैं. इमरान खान ने इस मौके पर कहा कि हथियारों की रेस किसी के लिए भी ठीक नहीं है. इमरान खान ने कहा कि कुछ देश अंतरराष्ट्रीय कानूनों का उल्लंघन कर रहे हैं.

अपने संबोधन में इमरान खान ने भारत और RSS का भी जिक्र किया. भारत पर आरोप लगाते हुए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने एक बार फिर कश्मीर राग अलापा. उन्होंने कहा कि भारत और कश्मीर में RSS का एजेंडा थोपा जा रहा है और भारत में 20 करोड़ मुसलमान डर के माहौल में रह रहे हैं.

सुरक्षा परिषद के विस्तार के लिए अन्य देशों के साथ मिलकर काम करने को तैयार: चीन

इमरान खान ने UNGA में अपना झूठा एजेंडा फैलाते हुए कहा कि भारत में मुसलमानों को कंसनट्रेशन कैंप में भेजा जा रहा रहा है. इमरान ने इस दौरान RSS की तुलना नाजियों से की और कहा कि RSS के कारण मुसलमानों और ईसाइयों की हालत भारत में खराब हो गई है. इमरान ने अपने एंजेंडे के तहत भारत पर इस्लामोफोबिया का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि भारत में इस्लामोफोबिया फैलाया जा रहा है. भारत हिंदू राष्ट्र बनाने की ओर बढ़ रहा है और नेहरू और गांधी की विचारधारा को भुलाया जा रहा है.

इमरान ने परमाणु बम की दी धमकी, भारत ने किया वॉक आउट

कश्मीर राग अलापते हुए इमरान ने कहा कि संयुक्त राष्ट्र को कश्मीर मामले पर ध्यान देना होगा और भारत को कश्मीर में अत्याचार बनना होगा. इमरान खान ने कहा, “कश्मीर परमाणु फ्लैश पाइंट बन गया है और पाकिस्तान ने हमेशा शांति की बात की है. हालांकि भारत ने हमेशा कश्मीर में हिंसा का सहारा लिया है. इसे कश्मीर में जो कर रहा है, उससे रोका जाना चाहिए.”

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में परमाणु बम की भी धमकी दी. उन्होंने कहा कि अगर भारत ने पाकिस्तान पर हमला किया तो फिर पाकिस्तान जवाब देने में किसी भी हद तक जाएगा. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के झूठे आरोपों के विरोध में भारतीय पक्ष ने महासभा हॉल से वॉक आउट कर दिया.

कहां से आया कोरोना? अक्टूबर में जांच की पहली रिपोर्ट देगा WHO का पैनल

Related Posts