Chinese Troops ने पाकिस्तानी सैनिकों को जमकर पीटा, जानें आपस में क्यों भिड़े ‘जिगरी यार’

पाकिस्तानी सैनिकों (Pakistani Sodiers) का आरोप है कि उनके कमांडिंग ऑफिसर लेफ्टिनेंट कर्नल इमरान कासिम चीनी सेना के साथ मिले हुए हैं. यह विवाद चीन और पाकिस्तान के बीच वर्कर्स की पोजीशन को लेकर हुआ है.
Pak Soldiers beaten by Chinese troops, Chinese Troops ने पाकिस्तानी सैनिकों को जमकर पीटा, जानें आपस में क्यों भिड़े ‘जिगरी यार’

पाकिस्तान और चीनी सेना (Pak and Chinese Army) के बीच विवाद को लेकर एक ख़बर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक चीनी सैनिकों (Chinese Troops) ने पाकिस्तानी सैनिकों को बुरी तरीके से पीटा है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

पाकिस्तानी सैनिकों का आरोप है कि उनके कमांडिंग ऑफिसर लेफ्टिनेंट कर्नल इमरान कासिम चीनी सेना के साथ मिले हुए हैं. यह विवाद चीन और पाकिस्तान के बीच वर्कर्स की पोजीशन को लेकर हुआ है. हाल ही में 500 चीनी सैनिक कराची CPEC प्रोजेक्ट को लेकर पहुंचे हैं.

पाक सैनिकों का मनोबल हुआ डाउन

पाकिस्तानी सैनिकों (Pakistan Soldiers) का इस विवाद से मनोबल डाउन हुआ है. लेफ्टिनेंट कर्नल इमरान कासिम जो कि बहावलपुर स्पेशल सिक्योरिटी डिवीज़न की विंग 27 के कमांडिंग ऑफिसर ने 341 लाइट कमांडो ब्रिगेड हेडक्वार्टर को इस विवाद की जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि पाकिस्तानी और चीनी सैनिकों के बीच वर्कर्स की पोजीशन को लेकर विवाद हुआ है.

भले ही सैनिकों को पीटा गया, लेकिन कैंप कमांडेंट मेजर शहजाद ने अपने लोगों से डिसएंगेजमेंट के लिए कहा. सूत्रों के मुताबिक इस घटना ने पाकिस्तानी सेना के हौसलों को पस्त कर दिया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts